बीपीएफ ने की 27 अक्टूबर से पूर्व चुनाव करवाने की मांग

कोकराझार (असम)। बोडोलैंड पीपुल्स फ्रट (बीपीएफ) के महासचिव प्रवीण बोडो ने शनिवार को पार्टी के कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए राज्यपाल शासन के दौरान आगामी 27 अक्टूबर से पहले बीटीसी का चुनाव करवाने की मांग की है। जिससे इलाके का विकास कार्य को तेज किया जा सके।

चुनाव आचार संहिता लागू होने के कारण इलाके के लोगों को अनेकों सरकारी योजनाओं से वंचित होना पड़ रहा है। चुनाव को लेकर कोर्ट के निर्णय का उन्होंने हवाला दिया। बीटीसी में राज्यपाल शासन की समय सीमा 27 अक्टूबर को समाप्त हो रही है।

उन्होंने कहा कि चुनाव नहीं हुआ तो पार्टी इस मुद्दे पर आंदोलन शुरू करेगी। आगामी 28 सितम्बर को भेड़गांव, उदालगुरी, तामुलपुर, मुसलपुर, सालबारी और परबतझोरा में बीपीएफ का धरना प्रदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया है। उसी दिन कोकराझार, काजलगांव, गोसाईगांव और बिजनी में पार्टी की महिला शाखा द्वारा धारना प्रदर्शन किया जाएगा। इसी तरह अन्य आंदोलन के कार्यक्रम निर्धारित किए गए हैं।

उन्होंने साथ ही भाजपा के साथ बीपीएफ की मित्रता के संबंध में कहा कि वर्तमान में सिर्फ नाम की मित्रता है। 2021 के चुनाव से पूर्व बीपीएफ की केंद्रीय कार्यकारिणी सभा में यह तय होगा कि भाजपा के साथ मित्रता रहेगी या नहीं। साथ ही भाजपा पर कटाक्ष करते हुये कहा कि अगर विश्वास है तो बीटीसी चुनाव करवा कर देखे बीटीसी में कौन विजयी होता है।

Related Articles

Back to top button