मणिरत्नम की फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर 100 फीसदी का उछाल देखा, आइए जानते हैं कि इसने कितनी कमाई की

मणिरत्नम की फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर 100 फीसदी का उछाल देखा, आइए जानते हैं कि इसने कितनी कमाई की

पोन्नियिन सेल्वन के लिए 9 वें दिन बॉक्स ऑफिस परिणाम: मणिरत्नम की फिल्म ने अपने पहले सप्ताहांत में महत्वपूर्ण वृद्धि का अनुभव किया। यहां बताया गया है कि इसने अब तक कितना पैसा कमाया है।

मणिरत्नम के पोन्नियिन सेलवन हर गुजरते सप्ताहांत के साथ नए मील के पत्थर पार कर रहे हैं। फिल्म ने दक्षिणी राज्यों में शानदार शुरुआत की, जबकि हिंदी संस्करण ने काफी शालीनता से प्रदर्शन किया। हालांकि, इसने अपने दूसरे सप्ताहांत में उम्मीद से कहीं अधिक प्रदर्शन किया है और 9 वें दिन 1.50 करोड़ रुपये कमाए हैं, जिससे इसकी कुल (हिंदी में) 16.50 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म के हिंदी वर्जन में 25 करोड़ रुपये का लाइफटाइम कलेक्शन देखने को मिल रहा है। फिल्म को सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा को एक चुनौती के रूप में सामना करना पड़ा, लेकिन गैंगस्टर ड्रामा पर पानी फिर गया।

मामूली गिरावट के बावजूद, ऐतिहासिक नाटक ने सप्ताह के दौरान तेजी से प्रगति की और वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। फिल्म ताजा रिलीज की बाढ़ के माध्यम से दृढ़ रही है और दक्षिण में अद्भुत व्यवसाय कर रही है। ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के मुताबिक, यह अकेले तमिलनाडु में 200 करोड़ रुपये के आंकड़े की ओर बढ़ रही है और तमिल फिल्म इतिहास में सबसे ज्यादा ओपनिंग-वीक ग्रॉसर के रूप में बिगिल और विक्रम को पीछे छोड़ दिया है। 2.0, कबाली, एंथिरन और विक्रम के बाद, यह इतिहास में केवल पांचवीं तमिल फिल्म है जिसने वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

आरआरआर, केजीएफ 2 और अब पोन्नियिन सेल्वन कुछ उच्च बजट वाली दक्षिण भारतीय फिल्में हैं जिन्होंने इस साल बॉलीवुड को पीछे छोड़ दिया है। लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की चार फिल्मों जैसी सितारों से सजी बॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, लेकिन ब्रह्मास्त्र की सफलता ने फिल्म को इस साल व्यवसाय में अपनी भयानक किस्मत की आंशिक रूप से भरपाई करने में मदद की।

Related Articles

Back to top button