BJP नेता ने मुसलमानों पर दिया ऐसा बयान, हो गया हंगामा!

सांसद यह कहते नजर आ रहे हैं, “जहां भी आप उन्हें देखते हैं, मैं कहता हूं कि यदि आप उनके दिमाग को सीधा करना चाहते हैं … तो एक ही उपाय है, वह है पूर्ण बहिष्कार

पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा एक बयान देकर चर्चाओं में आ गए हैं। उन्होंने विराट हिंदू महासभा में किसी का नाम लिए बिना कुछ लोगों का बहिष्कार करने की अपील की है। उनके इस बयान से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने मुसलमानों को लेकर यह बात कही है, लेकिन प्रवेश वर्मा ने इस बात से इनकार कर दिया है। उन्होंने हाल ही में एक शख्स मनीष की हत्या का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसी हत्याओं में शामिल लोगों का बहिष्कार कर देना चाहिए। वहीं, असदुद्दीन ओवैसी ने प्रवेश वर्मा का वीडियो शेयर कर कहा कि बीजेपी ने मुसलमानों के खिलाफ जंग का आगाज कर दिया है।

 

बीजेपी सांसद रविवार (09 अक्टूबर, 2022) को राजधानी में विश्व हिंदू परिषद की स्थानीय इकाई और अन्य हिंदू संगठनों द्वारा आयोजित एक ‘विराट हिंदू सभा’ ​​को संबोधित कर रहे थे। यह सभा मनीष की हत्या के विरोध में आयोजित की गई थी, जिसकी पिछले हफ्ते पूर्वी दिल्ली के सुंदर नगरी में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। उस पर 20 से अधिक बार चाकू से वार किया गया था। इस मामले में छह लोगों की पहचान साजिद, आलम, बिलाल, फैजान, मोहसिन और शाकिर के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना को पुरानी रंजिश का नतीजा बताया है।

 

सभा का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सांसद यह कहते नजर आ रहे हैं, “जहां भी आप उन्हें देखते हैं, मैं कहता हूं कि यदि आप उनके दिमाग को सीधा करना चाहते हैं … तो एक ही उपाय है, वह है पूर्ण बहिष्कार … क्या आप इससे सहमत हैं? यदि आप सहमत हैं तो अपना हाथ उठाएं। मेरे साथ कहो, हम करेंगे उनका पूर्ण बहिष्कार करें, हम उनकी दुकानों से कोई सामान नहीं खरीदेंगे, हम उन्हें रोजगार नहीं देंगे।” उनके इस बयान से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह मुसलमानों के बहिष्कार की बात कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button