बोकारो : जमीनी विवाद के चकर में की जान से मरने की कोशिश, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

बोकारो : पिंद्राजोरा थाना अंतर्गत जमीन विवाद में एक पक्ष दूसरे पक्ष के घर में गोली और पिस्तौल लेकर घुसा। पुलिस की माने तो बड़ी घटना घट सकती थी। आरोपी डराने आया था या फिर कुछ और करने पुलिस इसकी जांच की जा रही है और पीड़ित के घर का सीसीटीवी को खंगाल रही है।

घटना के बारे में बताते चलें कि एक पक्ष जो पीड़ित बताया जा रहा है उसने एक जमीन साल 2018 मैं एक रैयत से एक लाख रुपए अग्रिम देकर इकरारनामा कराया था। जिसके बाद उससे 5 लाख रुपया और मांगा जा रहा था। उसने जमीन पर चारदीवारी देने के बाद ही बाकी पैसे देने की बात की। उसी को लेकर आज पीड़ित मानिक चंद्र मंडल जमीन पर काम करा रहा था। पीड़ित ने बताया कि इसी जमीन विवाद को लेकर शंकर गोप और पप्पू यादव नामक शख्स उसके घर में प्रवेश किया और उन्हें उनके घर के अंदर ले गया। इसी दौरान पीड़ित के पुत्र ने अपने पिता को फोन पर बताया कि जो शख्स उन्हें घर के अंदर ले गया है उसमें से एक केक कमर में पिस्तौल है यह गमछे से बांधा हुआ है। इसकी जानकारी मिलते ही सभी घर वालों ने उस शख्स को पकड़ा और उसके कमर से एक पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया।

जिसके बाद पिंद्राजोरा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिस्तौल और गोली के साथ उस शख्स को भी हिरासत में लिया और उससे पूछताछ किया जा रहा है साथी सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।

पुलिस के अनुसार यह जमीन विवाद का मामला है जिसमें एक शक्स पप्पू यादव अपने साथ पिस्टल और गोली लेकर लिखकर घर में पहुंचा था जिसे अभी पकड़ लिया गया है और सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। ताकि सच्चाई का पता चल सके। पुलिस ने माना कि यह बड़ी घटना घट सकती थी।

रिपोर्टर – अनिल कुमार

Related Articles

Back to top button