मथुरा : वेंकटेश मंदिर के महंत की पत्नी का संदिग्ध अवस्था में मिला शव

प्रसिद्ध रंगजी के बड़ा बगीचा स्थित वेंकटेश मन्दिर छोटा खटला के महन्त की पत्नी का शव संदिग्धावस्था में कुएं से बरामद हुआ है.

mahant wife of Venkatesh temple मथुरा / वृंदावन : प्रसिद्ध रंगजी के बड़ा बगीचा स्थित वेंकटेश मन्दिर छोटा खटला के महन्त की पत्नी का शव संदिग्धावस्था में कुएं से बरामद हुआ है। महन्त की पत्नी मंगलवार दोपहर से लापता थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।। बताया जाता है कि वेंकटेश मन्दिर छोटा खटला के महन्त नारायनपरपन्नाचार्य उर्फ नवीन की पत्नी वैजयंती शर्मा उम्र करीब 32 वर्ष मंगलवार की सुबह घर से कही चली गयी थी। महन्त द्वारा उन्हें काफी तलाशा गया। लेकिन कोई पता नही लग सका। बुधवार की दोपहर महन्त खोजते समय मन्दिर के कुंआ घर मे पहुंचे तो शव करीब 40 फीट गहरे कुंए में पड़ा दिखाई दिया।

ये भी पढ़ें :- लाइव: परिजनों से मिलेंगे सीएम;  कन्हैयालाल के हत्यारों से करेगी एनआईए पूछताछ

mahant wife of Venkatesh temple:-

महन्त द्वारा तत्काल पुलिस को सूचना दी गयी।मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक बिहार की रहने वाली मृतका की शादी 14 वर्ष पूर्व महन्त नवीन से हुई थी।जिनका अभी तक कोई बच्चा नही है। जिसे लेकर मृतका तनाव में रहती थी।

ये भी पढ़ें : उदयपुर में हुई घटना से हिंदू संगठनों में आक्रोश, हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

Related Articles

Back to top button