भाजपा में ज्योतिरादित्य सिंधिया का शाही सवागत ! कांग्रेस ने कसा तंज

भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार आज ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश जाएंगे। भाजपा का दामन थामने के बाद आज ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्रह मंत्री अमित शाह से भी मिले। साथ ही यहाँ वह केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिले। भाजपा में शामिल होने के बाद मध्य प्रदेश के ‘महाराज ‘आज भोपाल जाएंगे और उनकी यह भाजपा के मंत्रियों के साथ यह पहली औपचारिक मुलाकात थी।

गुरूवार सुबह ग्रह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ”आज ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। मुझे पूरी उम्मीद है कि उनके बीजेपी में आने से मध्य प्रदेश में जनता की सेवा करने में पार्टी और भी मजबूत होगी।” आज ग्रह मंत्री और रक्षा मंत्री से औपचारिक मुलाकात भी की।

हाल ही में बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा का दामन थामा। इसी दौरान भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे। पार्टी ज्वाइन करने के कुछ ही देर बाद भारतीय जनता पार्टी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा भेजने का फैसला ले लिया था।

मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से गुरुवार को ये तंज कसा गया की भाजपा में महाराज का इतना अपमान की प्रधानमंत्री मोदी और ग्रह अमित शाह ने उनका ट्वीट करके उनका स्वागत भी नहीं किया। लेकिन आज ही ग्रह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उनका स्वागत किया है और ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी।

बताया जा रहा है कि जैसे ही ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल पहुंचेंगे बीजेपी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। एयरपोर्ट पर बड़े बड़े बीजेपे नेता आएंगे उनसे मिलने और सड़क किनारे उनके पोस्टर्स भी लगाए हैं। बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत के लिए रेड कार्पेट भी बिछाया गया है। बीजेपी सिंधिया का बड़े ही धूम धाम से स्वागत कर रही है। वहीं राहुल गांधी ने भी आज अपने ट्विटर अकाउंट पर सिंधिया के साथ अपनी पुरानी फोटो रिट्वीट की है।

Related Articles

Back to top button