बीजेपी MP वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव, कर रहे थे चुनाव प्रचार

सांसद वरुण गांधी ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

पीलीभीत. कोरोना की तीसरी लहर का कहर लगातार जारी हैं। कोरोना अपनी कहर बरपा रहा हैं। ऐसे में लोग तेजी से संक्रमित हो रहे है। इसी बीच भाजपा सांसद वरुण गांधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रविवार को उन्होंने ट्वीट कर बताया कि चुनाव प्रचार के लिए 3 दिनों तक पीलीभीत में रहने के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वरुण ने कहा कि चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को कोरोना का बूस्टर डोज लगवाना चाहिए। जिसके बाद वरुण गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

बता दें कि भाजपा सांसद वरुण गांधी सिर्फ जनता को कोरोना संक्रमण से बचाव का का पाठ पढ़ाने तक ही सीमित नहीं रहते, जरूरत पड़ने पर सांसद वरुण गांधी जनता की मदद के लिए समय-समय पर आगे आते रहे हैं। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान पीलीभीत में ऑक्सीजन की कमी से निपटने के लिए निजी खर्च पर सांसद वरुण गांधी आक्सीजन सिलेंडरों की एक बड़ी खेप लेकर पीलीभीत पहुंचे थे।

 वरुण गांधी ने ट्वीट कर दी जानकारी

बता दे कि वरुण गांधी ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकरी खुद ट्वीट कर दी।  इससे पहले शनिवार को उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग से जारी बुलेटिन के मुताबिक, बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल 6411 मामले सामने आए हैं. इस दौरान यूपी में संक्रमण से 6 लोगों की मौत हो गई है. दो दिन पहले यूपी में कोरोना के महजा 3121 नए मामले सामने आए थे. इस लिहाज से देखें तो दो दिन के भीतर यूपी में कोरोना संक्रमण की दर दोगुनी हो गई है. पिछले 24 घंटे में यूपी की राजधानी लखनऊ में कोविड-19 के 867 नए मरीज मिले हैं.

Related Articles

Back to top button