मुस्लिम बीजेपी को वोट नही देगा, भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करो, बीजेपी एमएलए का विवादित बयान

0
59

बीजेपी नेता सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है । बलिया (Ballia) के बैरिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के नतीजों में बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर बयान दिया । उन्होंने दावा किया है कि दोनों राज्यों में अपने ही लोगों को कारण बीजेपी का प्रदर्शन खराब हुआ है । बता दें कि ये बीजेपी नेता अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं ।

हाल ही में हरियाणा और महाराष्ट्र में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने और बिहार मे असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी की दमदार उपस्तिथि को लेकर सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हरियाणा व महाराष्ट्र मे बीजेपी का प्रदर्शन अपने ही लोगों की वजह से खराब हुआ । उन्होंने कहा कि इंसान व इंसानियत की हत्या करने वाला पूर्वांचल का सबसे बड़ा माफिया मऊ से हमेशा विधायक बन जाता है ।

गौरतलब है कि बीजेपी नेता सुरेंद्र सिंह ने न केवल अपनी पार्टी पार्टी पर सवाल उठाए, बल्कि मुस्लिमो को भी कटघरे में खड़ा कर दिया । बीजेपी विधायक ने कहा कि मुस्लिम समाज बीजेपी को वोट दे देगा ये संभव ही नहीं है, क्योंकि अधिकांश उनमें राष्ट्र विरोधी होते हैं । जब मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद व शहाबुद्दीन जैसा व्यक्ति जीत सकता है तो ओवैसी तो एक एंटी नेशनल नेता है । अब एक ही उपाय है कि भारत को भी संस्कृतियों के आधार पर हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाना चाहिए । जब पाकिस्तान मुस्लिम राष्ट्र हो सकता है तो भारत हिन्दू राष्ट्र क्यो नहीं हो सकता है?

पहले भी रहे हैं विवादों में

बता दें कि बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं । इससे पहले उन्होंने बंगलादेशियो के भारत में रहने को लेकर दिए ममता बनर्जी के बयान पर टिप्पणी की थी । उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी को भी चिदंबरम की तरह सबक सिखाया जा सकता है । साथ ही उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी को बांग्लादेश के प्रधानमंत्री होना चाहिए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here