पुलिसकर्मी को लॉकडाउन पालन कराना पड़ा महंगा, भाजपा नेता ने पहले की धक्का-मुक्की फिर लाइन हाजिर करने की दी धमकी

गाजीपुर कोतवाली क्षेत्र के चीतनाथ घाट बाजार में लॉक डाउन के दौरान प्रशासन ने जन सुविधा हेतु किराना और सब्जियों की दुकान को सुबह 3 घंटे के लिए खोलने की अनुमति प्रदान कर रखी है। हालांकि इस दौरान लोगों को सख्त हिदायत दी गई है कि सोशल डिस्टेंसिंग का जरूर पालन किया जाए। ऐसे में निर्गुण दास के सृजन की किराने की दुकान चीतनाथ पर स्थित है ने सत्ता का रौब झाड़ते हुए दुकान बंद करा रहे पुलिसकर्मियों से लड़ाई कर ली।

भाजपा नेता सत्ता का रौब झाड़ते हुए दुकान बंद करा रहे पुलिसकर्मियों से भिड़ गए। समय समाप्त होने पर अत्यधिक भीड़ व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करते देख पुलिसकर्मियों ने भाजपा नेता को ठोका तो वह आग बबूला हो गए। इसकी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें भाजपा सभासद ने कोरोला फाइटर को आज के आज लाइन हाजिर कराने समेत वर्दी उतरवाने तक की धमकी दे डाली। निर्गुण दास केसरी को भाजपा ने हाल ही में मनोनीत सभासद बनाया है। जिसके बाद यह अपना रौब दिखाने से नहीं चूके और पुलिसकर्मी को ही धमकी दे डाली।

इस वीडियो में आम जनता को प्रशासन मास्क ना लगाने पर पीटने के साथ चालान कर रही है। वहीं भाजपा का पूर्व नगर अध्यक्ष रासबिहारी राय बिना मास्क सीना ताने पुलिस के सामने खड़ा है और उन्हें धमका रहा है।

Related Articles

Back to top button