सुब्रमण्यम स्वामी की इस भविष्यवाणी से होगा इमरान का खेल खत्म!

0
45

कश्मीर से 370 हटाने के फैसले को लेकर बौखलाया पाकिस्तान बार बार गलतियां कर रहा है। ऐसे में पाकिस्तान अपने ही घर में कई मोर्चों पर घिर रहा है। पाकिस्तान की इस स्थिति को देखते हुए राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार सुबह एक बड़ी भविष्यवाणी की है। इस भविष्यवाणी में उन्होंने पाकिस्तान में तख्तपलट होने की आशंका जताई है।

राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने एक ट्वीट में कहा है कि ‘विदेश में मेरे दोस्तों ने मुझे बताया कि पाक सेना और आईएसआई ने प्लेबॉय डिमविट(Playboy Dimwit) इमरान खान के साथ संबंध काटने शुरू कर दिए हैं। इस साल नवंबर तक सशस्त्र बलों द्वारा तख्तापलट हो सकता है और फिर एक बार पाकिस्तान में सेना का राज होगा। यह भारत के लिए कोई मायने नहीं रखता क्योंकि हमारे लक्ष्य स्पष्ट हैं और पाक में यह ट्वीडलेडम बनाम ट्वीडली(tweedledum versus tweedledee) है।’

आपको बता दें कि 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान कई ऐसे कदम उठा चुका है जो पलटवार कर उसी पर भारी पड़ा है। पाकिस्तान द्वारा कश्मीर मुद्दे का अंतर्राष्ट्रीयकरण करने की कोशिश पर भी उसे कई देशों से लताड़ पड़ी है। कश्मीर मुद्दे पर फ्रांस, अमेरिका, अफगानिस्तान, रूस, यूएई और दूसरे कई देश पाकिस्तान को दो टूक जवाब दे चुके हैं। वहीँ भारत से द्विपक्षीय व्यापारिक संबंधों पर रोक लगाने से पाकिस्तान को दोगुना घाटा हुआ है। उसके बाज़ार में 80 प्रतिशत तक फर्क पड़ा है और महंगाई आसमान छू रही है। पाकिस्तानी रिकार्ड्स के अनुसार पिछले 5 सालों में पहली बार देश को इतना घाटा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here