शामली: लॉकडाउन में सादगी से भाजपा नेता ने लिए सात फेरे

विश्व मे कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते जहाँ लोगो मे दहशत का माहौल है और जिसके बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को लॉक डाउन करने का निर्णय लिया गया और पूरे भारत को लॉक डाउन कर दिया गया था और प्रधानमंत्री ने देश से इसमे सहयोग करने की अपील भी की थी जिसके चलते आज शामली में भाजपा नेता विवेक प्रेमी ने अपने शादी समारोह को लॉकडाउन के चलते बेदह शूक्ष्म और सादगी से संपन्न किया और घर में रहकर 7 फेरे लिए। शादी में केवल वर-वधु पक्ष के लोग शामिल हुए।

दरअसल आपको बता दे कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राम साला का है जहाँ के रहने वाले बजरंग दल के पूर्व प्रान्त विद्यार्थी प्रमुख एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री विवेक प्रेमी ने अपने शादी समारोह को लॉकडाउन के चलते बेहद शूक्ष्म और सादगी से संपन्न किया और घर में रहकर 7 फेरे लिए। शादी में केवल वर-वधु पक्ष के लोग शामिल हुए। कोराना वायरस को लेकर पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉकडाउन से करीब एक पखवाड़ा पूर्व भाजपा के जिला मंत्री विवेक प्रेमी की 27 मार्च को होने वाली शादी के इनविटेशन कार्ड वितरित हो चुके थे। लेकिन वैश्विक महामारी कोराना वायरस के चलते प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने किसी भी कार्यक्रम में अधिक भीड़ न जुटाने के आह्वान किया था। जिस पर भाजपा नेता ने व्हाट्एप गु्रपों और फेसबुक पर मैसेजे भेजकर तथा प्रेसनोट जारी कर अपने शादी समारोह को कोरोना महामारी के चलते अत्यंत शूक्ष्म रूप से संपन्न कराने का संदेश जारी किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को लोग डाउन करने के बाद भाजपा नेता विवेक प्रेमी ने भीड़ ने इक्कठी न करने को लेकर अपनी पार्टी को स्थगित कर दिया था जिसके बाद उन्होंने यह निर्णय लिया था कि प्रधानमंत्री के आह्वान के बाद अपनी शादी में भीड़ इकट्ठा नहीं होने देंगे। जिसके बाद उन्होंने पार्टी को स्थगित करते हुए अपने परिवार के सदस्य और वर वधु के परिवार के सदस्यों के बीच अपनी शादी करने का निर्णय लिया था जिसके बाद आज भाजपा नेता ने दोनों परिवारों के बीच अपनी शादी को सात फेरे लेकर पूर्ण किया।

 

विवेक प्रेमी का कहना है कि मैंने प्रधानमंत्री के आह्वान को कि सहारना करते हुए अपनी पार्टी को स्थगित कर दिया था जिसके बाद मैंने दोनों परिवारों के सदस्यों को बुलाकर अपनी शादी की है। जिसमें वर वधु के परिवार वाले और हमारे परिवार वाले ही रहे क्योंकि लॉक डाउन चल रहा था जिसके चलते मैंने भी लगाना उचित नहीं समझा और दोनों के परिवार वालों ने मिलकर हमारी शादी करा दी। ऐसे में कोरोनावायरस से देश में महामारी चल रही है उसको लेकर मेरा जनता से यही अपील है कि सभी अपने घर में रहें स्वस्थ रहें और सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहे। अगर किसी को कोई भी समस्या है तो वह तुरंत शामली सीएमओ और जिले के तमाम अधिकारियों को सूचित करें और सचेत रहें।

Related Articles

Back to top button