हरियाणा ने बीजेपी ने जारी किया घोषणापत्र, जानिए क्या है खास

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने भी अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। कांग्रेस-इनेलो और स्वराज इंडिया पार्टी के बाद बीजेपी ने रविवार सुबह अपना 32 पेज का संकल्प पत्र जारी किया। चंडीगढ़ के ललित होटल में संकल्प पत्र जारी करने के मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ पार्टी के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

‘म्हारे सपनों का हरियाणा’ नामक इस संकल्प पत्र में राज्य के किसान, गरीब वर्ग, युवा और खिलाड़ियों का ख्याल रखने के साथ ही नागरिक सुविधाएं बढ़ाने की भी बात कही गई है। इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, हरियाणा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, हरियाणा प्रभारी अनिल जैन, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और राव इंद्रजीत समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।

1.70 लाख सुझावों में से 200 सुझावों को मिली जगह

गौरतलब है कि राज्य भर से तकरीबन 1.70 लाख सुझावों में से 200 सुझावों को मेनिफेस्टों में शामिल किया गया है। मैनिफेस्टो तय करने के लिए पार्टी ओमप्रकाश धनखड़ की अगुवाई में कमेटी बनाई गई थी। बता दें कि इससे पहले 11 अक्टूबर को कांग्रेस ने और 12 अक्टूबर को इनेलो ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया था।

Related Articles

Back to top button