भाजपा ने वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा टोंटी-टोंटी करके भईया  

होली से पहले बीजेपी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर अखिलेश यादव पर बोला हमला, कही ये बात

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें व आखिरी चरण का मतदान सोमवार यानी 7 मार्च को किया जाएगा. सातवें चरण के मतदान के लिए आज शाम चुनावी प्रचार- प्रसार थम जाएगा. वहीं आखिरी चुनाव के मतदान से पहले भाजपा ने रविवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट करके सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर तंज कसा है. बीजेपी ने होली से पहले वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, टोंटी– टोंटी करके भइया जीभ गइल बा सूज…आते ही चुनाव के अखिलेश बबुआ भइल कन्फ्यूज…जोगीरा सारा रा रा रा …जोगीरा सारा रा रा रा. वहीं वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक इस चरण में पीएम मोदी के साथ बसपा चीफ मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की प्रतिष्‍ठा भी दांव पर लगी है. यही नहीं, सातवें चरण में अनुप्रिया पटेल, संजय निषाद और ओमप्रकाश राजभर के दलों की भी कड़ी परीक्षा है.

इस सातवें चरण में एक तरफ जहां योगी सरकार के कई दिग्गज मंत्रियों की साख दांव पर लगी है. वहीं दूसरी तरफ ओमप्रकाश राजभर भी चुनाव मैदान में हैं. ऐसे कई बाहुबली भी हैं, जिनके लिए यह चुनाव काफी अहम माना जा रहा है. ऐसे में भदोही से विजय मिश्रा चुनाव मैदान में हैं तो जौनपुर में बाहुबली धनंजय सिंह खुद इस बार अपने भाग्य का लेख लिखेंगे. वहीं जेल में बंद मुख्तार अंसारी के खानदान की भी प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है.

सुरक्षा रहेगी चाक चौबंद

जानकारी के मुताबिक  सातवें चरण में मतदान केंद्रों, स्ट्रांग रूम और ईवीएम की सुरक्षा में 845 कंपनी पैरामिलिट्री तैनात की गयी है. इसके अलावा यूपी पुलिस के 6662 इंस्पेक्टर/ सब इंस्पेक्टर, 53424 कांस्टेबल /हेडकांस्टेबल सातवें चरण में तैनात रहेंगे. वहीं, 18 कंपनी पीएसी, 42747 होमगार्ड और 1550 पीआरडी जवान को भी चुनाव ड्यूटी में लगाया गया है. इसके अलावा पुलिसकर्मियों को कोरोना गाइडलाइंस का पालन कराने का निर्देश दिया गया है. सातवें चरण के मतदान के दिन सभी दुकानें बंद रहेंगी.

Related Articles

Back to top button