बिजनौर : इनामी हिस्ट्रीशीटर को दो लाख 58 हजार के नकली नोट के साथ पकड़ा

बिजनौर। बिजनौर की नगीना पुलिस और स्वाट टीम ने 25 हजार रुपये के इनामी शाहिद उर्फ पप्पी को दो लाख 58 हजार रुपये के नकली नोट के साथ पकड़ा है। हिस्ट्रीशीटर के पास से पुलिस को आधा किलो चरस, चोरी के चार हजार रुपये और एक बाइक भी मिली है। पुलिस ने अभियुक्त को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है।
एसपी डा.धर्मवीर सिंह ने बुधवार की दोपहर रिजर्व पुलिस लाइन के सभागार में पत्रकारवार्ता में बताया कि नगीना पुलिस को आज सूचना मिली कि 25 हजार रुपये का इनामी हिस्ट्रीशीटर शाहिद उर्फ पप्पी पुत्र ताहिर निवासी मोहल्ला कलालान नगीना नकली नोट सप्लाई करता है और बढ़ापुर ईदगाह रोड पर बाइक से आ रहा है। इस पर नगीना पुलिस व स्वाट टीम ने उसको ईदगाह मार्ग से पकड़ लिया और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से दो लाख 58 हजार के जाली नोट (दो हजार के 25 नोट, 500 के चार नोट व 200 के तीन नोट), 500 ग्राम चरस, चोरी किए चार हजार रुपये व एक बाइक मिली।
शाहिद ने पूछताछ में बताया कि वह अपने साथी लईक अहमद पुत्र अय्यूब अहमद निवासी शहवाजपुर थाना नगीना से जाली नोट लेकर बाजार में चलाता है, जिससे उसको काफी आर्थिक लाभ होता है। वह साथ में चरस भी बेचता था। आरोपित ने बताया कि उसने कासिम पुत्र एतेशाम उर्फ शामू, अल्ताफ पुत्र महताब, वसीम गलकटा पुत्र फुरकान के साथ मिलकर 14 सितम्बर को नईम पुत्र अब्दुल समी मौहल्ला पहाड़ी दरबाजा नगीना के घर में रखी अलमारी से 22 हजार रुपये चोरी किए थे। उससे बरामद किए चार हजार रुपये वही हैं।
पुलिस कासिम व लईक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। हिस्ट्रीशीटर को पकड़े में नगीना प्रभारी निरिक्षक कृष्ण मुरारी दोहरे, निरीक्षक अपराध विनय कुमार, एसएसआई संदीप त्यागी, अजय कुमार, लोकेंद्र पाल, आरक्षी धर्मेंद्र कुमार, आशीष तथा स्वाट टीम से प्रभारी स्वाट मनोज परमार, एसआई संजय कुमार, आरक्षी दिग्विजय, मोनू, रणजीत मलिक, सुनित, रईश, खालिद, मोहित शर्मा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button