सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश हुए बिहार सीएम नीतिश, कहा अब सुशांत के परिवार को मिलेगा न्याय

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर आज सीबीआई ने अपना फैसला सुना दिया है। इस फैसले का इंतजार देश की जनता बेसब्री से कर रही थी। सिर्फ देश की जनता ही नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले भी इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का इंतजार कर रहे थे। जिसके बाद आज इस पर निर्णय ले लिया गया है और अब सुप्रीम कोर्ट ने यह साफ कर दिया है कि सीबीआई इस केस पर जांच कर सकती है। यानी अब इस मामले पर सीबीआई जांच करेगी। अब इस मामले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार सरकार की पूरी प्रक्रिया सही थी। अब मुझे पूरा भरोसा है कि सुशांत और उनके परिवार को न्याय मिलेगा। हमारी सरकार ने जो भी काम किया वह कानूनन था। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कार्यवाही की गई। अब मुझे पूरा भरोसा है कि सीबीआई ही पूरी तरह से ठीक से ढंग की जांच करेगी और न्याय दिलाएगी। न्याय की उम्मीद सिर्फ परिवार और बिहार को नहीं पूरे देश की जनता को है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले लगातार इस मामले पर सीबीआई जांच की मांग उठा रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भी इस मामले में सीबीआई जांच की बात कह रही थी। बिहार सरकार भी इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए थी। ऐसे में अब सीबीआई से इस केस में बड़ी उम्मीदें हैं। लोग चाहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को जल्द से जल्द न्याय मिले।

Related Articles

Back to top button