आगरा से अगवा हुई बस इटावा में मिली, अब तक हाथ नहीं आए हाईजैक करने वाले बदमाश

आगरा में आज एक बस के हाईजैक होने की खबर सामने आई थी। ऐसे में अब खबर है कि इटावा से इस बस को अब बरामद कर लिया गया है। वहीं झांसी में मौजूद बस मालिक के जीजा ने इस पर कहा है कि बस फाइनेंस ही नहीं थी। किसी ने साजिश की है और इसके तहत बस को अगवा कर लिया गया है। जिसके बाद मैंने पुलिस को संपर्क किया था। बता दें कि गुरुग्राम से झांसी के मऊरानीपुर छतरपुर पन्ना के लिए 34 यात्रियों को लेकर एक प्राइवेट बस चली थी। और यह बस जब आगरा के दक्षिण बाईपास पर पहुंची तो बस को कुछ लोगों ने ओवरटेक किया। और बताया कि गाड़ी फाइनेंस है और किस्त समय से नहीं दी जा रही है।

इस पर कार सवार लोगों ने कहा कि हम बस को ले जा रहे हैं इन लोगों ने ड्राइवर और कंडक्टर को अपने साथ जाइलो में बैठा लिया था और कार में सवार एक शख्स बस को चला कर ले जाने भी लगा था। बस में सवार यात्रियों को इस बात की जानकारी ही नहीं थी। आगरा पुलिस का कहना है कि बस के यात्रियों को उतारकर दूसरी गाड़ी में झांसी भेज भी दिया गया था।

इस बात की जानकारी झांसी पुलिस को मिली तो उन्होंने बस स्टेशन पर यात्रियों की तलाश शुरू कर दी। झांसी पुलिस को अभी तक बस यात्रियों के बारे में जानकारी तो नहीं मिल पाई है लेकिन इस घटना की जानकारी मिलते ही बस मालिक का जीजा गगन भी झांसी पुलिस के पास पहुंच गया है।

गगन का कहना है कि मुझे जानकारी मिली कि बस से ड्राइवर कंडक्टर को उतार दिया गया और उसे अगवा कर लिया गया है। परिवार में आकस्मिक मृत्यु हो जाने के कारण मेरे ससुर और साले नहीं आ सकते हैं इसलिए मैं आया हूं और उन्होंने बताया कि जहां तक मुझे पता है यह बस फाइनेंस ही नहीं है। हालांकि अभी पुलिस उन लोगों की जांच में जुटी है जिन्होंने बस को अगवा किया था।

Related Articles

Back to top button