बिग बॉस में आकाशवाणी की तरह गूंजती है किसकी आवाज़? ये रहा राज़

0
129

बिग बॉस 13(Bigg Boss) शुरू होने में कुछ ही दिन रह गए हैं । सलमान खान का ये शो 29 सितंबर को लॉन्च होगा। इस बार शो में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे । हाल ही में बिग बॉस के घर की शानदार फोटो सामने आई हैं। हम आपको उस शख्स के बारे में बताते हैं जो घर वालों को आदेश देते हैं | जिसका कहना सलमान खान भी कभी नहीं टालते । ये आवाज है बिग बॉस(Bigg Boss) की।

आपको बता दें कि बिग बॉस में जिस शख्स की आवाज आपको सुनाई देती है, उनका नाम अतुल कपूर है जोकि 52 साल के है और लखनऊ के रहने वाले हैं। वो एक एक्टर के साथ वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं। उन्हीं की दमदार आवाज से पूरा बिग बॉस(Bigg Boss) चलता है। अतुल बिग बॉस के पहले सीजन से जुड़े हुए हैं। बिग बॉस(Bigg Boss) में अतुल के लिए एक अलग कमरा है। जहां से अतुल घर वालों की गतिविधियों पर नजर रखते हैं। बिग बॉस शो के कई एक्स कंटेस्टेंट अतुल से मिल चुके हैं।

हॉलीवुड को आवाज़ दे चुके हैं अतुल

बॉलीवुड में अतुल कपूर का जाना-माना नाम हैं। उनके साथ बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज का उठना-बैठना है। उनके अपने करियर की शुरुआत वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर ही की थी। अतुल की दमदार आवाज का हर कोई फैन हो गया। बॉलीवुड के अलावा अतुल हॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। इनमें ‘आयरन मैन’, ‘एवेंजर’, ‘कैप्टन अमेरिका’ के अलावा कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें अतुल कपूर ने सुपरहिरो के लिए हिंदी वर्जन के लिए आवाज दी है।

सलमान और अतुल का रिश्ता

अतुल कपूर और सलमान खान का एक गजब का संयोग है। दरअसल, दोनों का जन्मदिन एक दिन के अंतर में आता है। अतुल, सलमान से एक साल एक दिन छोटे हैं। बता दें कि सलमान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को और अतुल 28 दिसंबर, 1966 को हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here