राखी सावंत के वीडियो से उनकी शादी को लेकर उठे सवाल!

0
156

इन दिनों राखी सावंत(Rakhi Sawant) काफी परेशान चल रही हैं। इसके पीछे की वजह है उनकी शादी। अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या राखी सावंत की शादी खतरे में है ? इन दिनों राखी जिस तरह के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं उससे ये जरूर कहा जा सकता है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कुछ ठीक नहीं चल रही है।

दरअसल राखी सावंत के पति काम के सिलसिले में लंदन में रहते हैं इसलिए दोनों बहुत कम एक दूसरे को समय दे पाते हैं। राखी की शादी को अभी एक महीना ही हुआ है और अभी से दोनों के बीच दूरी आ गई है। राखी सावंत ने कई वीडियोज ऐसे शेयर किए हैं जिससे पता चलता है कि वो अपने पति को बहुत मिस कर रही हैं।

पति की सब सुनने को तैयार हुई राखी

राखी सावंत एक वीडियो में कहती हैं कि तुम जो बोलोगे मैं करूंगी, जो बोलोगे सुनूंगी, लेकिन हमें इग्नोर मत करो यार। मैं नहीं रह सकती हूं। आपको मेरे ऊपर जरा भी तरस नहीं आता है ना। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं। खैर राखी सावंत शादी के पहले दिन से ही ऐसे वीडियोज शेयर करती आ रही हैं। उनके फैंस को तो उनकी शादी पर भी यकीन नहीं है।

एक और वीडियो में वो कह रही हैं कि किसने कहा मेरी जिंदगी में तकलीफें नहीं है। बस मैंने अपनी हालत पर हंसना सीख लिया है। इसके अलावा एक और वीडियो में राखी को लग रहा है कि कहीं उनका प्यार उनका साथ ना छोड़ दे। सभी वीडियो में राखी काफी उदास नजर आ रही हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें प्यार में धोखा मिला है।

ट्रंप के साथ व्यस्त पति, रोने लगी राखी

राखी सावंत ने कई सारे सैड गाने का वीडियो पोस्ट किया है। वहीं दूसरी वीडियो में राखी रोती हुई नजर आ रही हैं। राखी सावंत पिछले महीने से ही अपनी शादी को लेकर जबरदस्त चर्चा में थी। राखी ने 28 जुलाई को मुंबई के JW Marriot होटल में शादी की थी। शादी में दोनों के परिवार से सिर्फ 4-5 लोग ही मौजूद थे। राखी सावंत ने कहा था कि ‘मेरे पति रितेश अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रम्प के साथ काम करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here