भोपाल: एटीएम काटकर चोरी का प्रयास करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी भोपाल के चूनाभट्टी थाना इलाके में पंडित खुशीलाल शर्मा आयुर्वेदिक चिकित्सालय महाविद्यालय के पास स्थित एसबीआई के एटीएम को गैस कटर से काटकर रुपये चोरी करने के प्रयास के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में दो शातिर बदमाश हैं।

चूनाभटटी थाना प्रभारी शिवराज सिंह ने बताया कि पंडित खुशीलाल शर्मा आयुर्वेदिक चिकित्सा महाविद्यालय के पास स्थित एसबीआई के एटीएम में गत तीन-चार सितम्बर की दरमियानी रात अज्ञात बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने सीसीटीवी पर काले रंग का स्प्रे कर एटीएम को गैस कटर से काटना शुरू किया। इसी दौरान अलार्म बज गया और आरोपित वहां से बिना चोरी किये ही भाग गए। स्थानीय लोगों की सूचा पर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से गैस कटर समेत अन्य सामान बरामद किया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू की।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच के दौरान जानकारी मिली कि हबीबगंज थाने का जिलाबदर बदमाश सागर धारू को घटना के दो दिन पहले घटनास्थल के पास घूमते देखा गया था। पुलिस ने उसकी तलाश की तो वह घर से गायब था। मंगलवार देर रात उसके साथी राजा बर्दल (22) निवासी झुग्गी नंबर 105 सब्जी फॉर्म गुलाब नगर शाहपुरा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने एटीएम में चोरी की कोशिश की घटना करना कबूल की और अपने दोनों साथियों के नाम भी बताये। पुलिस ने राजा की निशानदेही पर देर रात जिलाबदर बदमाश सावन उर्फ सागर धारू (20) निवासी मीरा नगर मल्टी हबीबगंज और विजय डागसे उर्फ सूडा (18) निवासी ब्लॉक नंबर एस-12 नंबर मल्टी को गिरफ्तार किया। पूछताछ में मुख्य आरोपित सागर ने बताया कि जिलाबदर होने के बाद उसको पैसों की जरूरत थी, इसलिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर एटीएम चोरी की साजिश रची थी। पुलिस ने तीनों आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है और उनसे शहर में हुई अन्य चोरियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button