मध्य प्रदेश : भक्ति नामदेव ने मिस टीन का खिताब जीतकर बढ़ाया अशोकनगर जिले का गौरव

भोपाल में स्टेट म्यूजियम में सुपर फेम ग्रुप द्वारा आयोजित मिस टीन.एमपी, मिसेज एमपी ,मिसेज़ ओवरवेट एमपी, मिस एमपी का आयोजन हुआ। मिस टीन केटेगारी में भक्ति नामदेव ने मिस टीन बनकर प्रदेश में बढ़ाया अशोकनगर जिले का गौरव। राजधानी भोपाल में 24 और 25 जनवरी को आयोजित हुए फैशन शो में मिस टीन में अशोकनगर की भक्ति नामदेव ने विनर बनकर जिले का नाम रौशन किया है।

यह आयोजन सुपर फेम संस्था द्वारा ऑर्गेनाइज करवाया गया था | जिसमे मिसेज इंडिया क्लासिक निमिषा सक्सेना और उनकी टीम ने प्रदेश भर से मॉडल्स सिलेक्ट कर के उन्हें यह मंच दिया। जिसमें अलग-अलग कैटेगिरी में फैशन शो हुआ | जहां अशोकनगर के राम संगीत एवं कला महाविद्यालय की प्रथम स्टूडेंट भक्ति नामदेव ने मिस टीन एमपी के ख़िताव पर कब्जा किया। भक्ति का अशोकनगर वापसी पर भव्य स्वागत किया गया।

वहीँ मीडिया से बात करते हुए भक्ति ने इस फैशन शो के अनुभवों को साजा किया। वहीं श्रीराम संगीत एवम कला महाविद्यालय की डायरेक्टर रिंकल सेठ ने बताया कि हमारी कोशिश है कि जिले की प्रतिभाओं को मंच मिल सके। बच्चो को मंच देने के लिए हम लगातार ऐसा प्रयास करते रहेंगे। उस अवसर पर भक्ति के मा श्रीमति मीनू नामदेव एवम पिता प्रदीप नामदेव भी मौजूद रहे। खास बात यह रही कि इस मेगा फैशन शो में भक्ति नामदेव ने जो जलपरी की कॉस्ट्यूम पहनी वह उनकी मम्मी पापा ने ही डिज़ाइन की है |

Related Articles

Back to top button