नही रहीं डिम्पल की माँ, हाल ही में मनाया था 80 वां जन्मदिन

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना की नानी और डिंपल कपाड़िया की माँ बेट्टी कपाड़िया का 80 वर्ष की आयु में निधन हो गया। शनिवार देर रात उन्होंने अपनी आखिरी सांसें ली। पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहीं बेट्टी कपाड़िया को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी अंतिम यात्रा में बॉलीवुड के जाने-माने सेलेब्स पहुंचें। वहीं एक्टर अक्षय कुमार और करण कपाड़िया भी उन्हें कंधा देते नजर आए।

जानकारी के मुताबिक डिंपल की मां बेट्टी को सांस लेने में तकलीफ थी। वे रेस्प‍िरेटरी प्रॉब्लम्स से जूझ रही थीं। पिछले दिनों डिंपल ने भी मां की खराब तबियत के बारे में बताया था। दरअसल, डिंपल और उनकी बेटी ट्व‍िंकल खन्ना को कई बार अस्पताल जाते स्पॉट किया गया, जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे थे कि डिंपल की तबियत खराब है।

इसपर सफाई देते हुए डिंपल ने मां की तबियत के बारे में बात थी। उन्होंने कहा, “मैं जीवित हूं और अपनी जिंदगी मजे से जी रही हूं। मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि मैं उस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती हूं। वह अब ठीक हैं। पहले से काफी बेहतर। मुझे प्रार्थनाओं और मंगलकामनाओं की जरूरत है।”

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही बेट्टी का 80वां बर्थडे मनाया गया था। ट्विंकल खन्ना ने नानी के बर्थडे सेलिब्रेशंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। सेलिब्रेशन के लिए डिंपल और ट्व‍िंकल का पूरा परिवार हिल्टन रिजॉर्ट्स एंड स्पा, शिलिम गए थे। इन तस्वीरों में ट्व‍िंकल, अक्षय, करण कपाड़िया समेत पूरी फैमिली नजर आई थी। इसके बाद बेट्टी के निधन पर अस्पताल में ट्व‍िंकल, अक्षय कुमार, करण कपाड़िया समेत घर के दूसरे फैमिली मेंबर्स पहुंचें। वहीँ उनकी शवयात्रा में पूरे कपाड़िया परिवार संग ऋषि कपूर और सनी देओल समेत बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां पहुंची।

Related Articles

Back to top button