बेंगलुरु ब्रेकिंग: TTE ने किया महिला से साथ दुर्व्यवहार वीडियो हो रहा है वायरल।

बेंगलुरू; बेंगलुरू के कृष्णराजपुरम रेलवे स्टेशन पर एक महिला यात्री के साथ दुर्व्यवहार होने की घटना का विडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला और TTE के बीच हो रही झड़प को साफ देखा जा सकता है। वीडियो में महिला यात्री टीटीई पर ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में होने का आरोप लगाते हुए प्लेटफॉर्म पर हड़कंप मचाती नजर आ रही है।

करिश्मा बेहरा नाम की एक ट्विटर यूजर ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर लिखा, “नशे में टीटी ने उसे केजेएम में खींच लिया। यह घटना तब हुई जब TTE ने लड़की से टिकट मांगा, दरअसल लड़की ने यह बताया है कि जब वह TTE को टिकट दिखा रही थी तब TTE ने उसकी एक नही सुनी , उसे खींचा कर उतारने लगा , फिर उसके साथ बदसलूकी की।

वीडियो में टीटीई को महिला पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह सह-यात्रियों से मदद मांग रही थी। “तुम मुझे क्यों खींच रहे हो और मुझे क्यों छू रहे हो?” करके लड़की को वीडियो में चिल्लाते साफ देखा जा सकता है। हालांकि, इसमें शामिल सह-यात्रियों ने टीटीई को धमकी दी कि अगर उसने यात्री को परेशान करना जारी रखा तो वह पुलिस मामला दर्ज करेगा।

इस बीच ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया और यूजर्स की इस पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, “इस टीटी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है.

Related Articles

Back to top button