24 घंटे में हुआ दूसरा लश्कर आतंकी गिरफ्तार : जम्मू कश्मीर पुलिस।

ख़बर जम्मू कश्मीर के बारामूला से आ रही है, जहां पुलिस ने पिछले 24 घंटों में 2 लश्कर आतंकी गिरफ्तार कर लिया है।अधिकारियों ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार को बारामुला में लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया।

विशिष्ट इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने 29 राष्ट्रीय राइफल्स और दूसरी बटालियन सशस्त्र सीमा बल के साथ सिंहपोरा पट्टन में स्थापित एक चौकी पर एक व्यक्ति को रोका। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि उसने संयुक्त पार्टी को देखकर मौके से भागने की कोशिश की, हालांकि, उसे चतुराई से पकड़ लिया गया। प्रवक्ता ने कहा, तलाशी के दौरान उसके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री, 71 एके-47 राउंड सहित गोला-बारूद बरामद किया गया।

पुलिस ने आतंकवादी की पहचान बोनीचकल आरामपोरा पट्टन के अली मोहम्मद भट के रूप में की है। प्रवक्ता ने कहा, “प्रारंभिक जांच के दौरान यह सामने आया कि वह प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के आतंकवादी सहयोगी के रूप में काम कर रहा था।”

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस थाना पट्टन में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है

उत्तरी कश्मीर में आतंकी हमलों को अंजाम देने की योजना बना रहे इसी समूह के एक सक्रिय आतंकवादी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया।

Related Articles

Back to top button