Bareilly में डीजे बजाने को लेकर दो समुदायों में बवाल, छत से कांवडियों पर फेंका गंदा पानी, पुलिस ने लिया ये एक्शन

Bareilly में डीजे बजाने को लेकर दो समुदायों में बवाल, छत से कांवडियों पर फेंका गंदा पानी, पुलिस ने लिया ये एक्शन

Bareilly News: बरेली में डीजे और रास्ते के विवाद को लेकर दो समुदाय के लोग आमने सामने आ गए. जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ, सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले को शांत कराया.

Bareilly News: बरेली (Bareilly) में डीजे और रास्ते के विवाद को लेकर दो समुदाय के लोग आमने सामने आ गए, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ. आरोप है कि एक समुदाय के लोगों ने कावड़ियों पर गंदा पानी डाला और पथराव किया, यही नहीं लाठी डंडे से कावड़ियों के साथ मौजूद बच्चों को भी पीटा गया, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस (Bareilly Police) ने कांवड़ियों पर हमला करने वाले लोगों को हिरासत में ले लिया है.

डीजे को लेकर आमने-सामने आए दो समुदाय

ये घटना कैंट थाना क्षेत्र के परगबा गांव की है जब यहां पर दो समुदाय के लोग उस वक्त आमने सामने आ गए जब कावड़िए कावड़ लेकर कछला जा रहे थे. इस दौरान एक समुदाय के लोगों ने कावड़ियों का रास्ता रोक लिया और डीजे भी बंद करने को कहा. जिसको लेकर हंगामा शुरू हो गया. कावड़ियों का आरोप है कि यहां पर लोगों की छतों से उन पर पथराव किया गया और गंदा पानी डाल दिया गया. जिसके बाद कावड़िए वहीं धरने पर बैठ गए.

पुलिस अधिकारियों ने शांत कराया मामला

घटना की जानकारी होने पर कई थानों की पुलिस, एसपी सिटी रविंद्र कुमार, एडीएम प्रशासन वीके सिंह, एसडीएम सदर कुमार धर्मेंद्र, आईपीएस साद मियां, सीओ सिटी श्वेता यादव, सीओ सेकेंड आशीष प्रताप मौके पर पहुंच गए. अधिकारियो के समझाने के बाद कांवड़िये कछला के लिए रवाना हो गए. वहीं पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने दी ये जानकारी

एसपी सिटी रविंद्र कुमार का कहना कैंट थाना क्षेत्र के परगबा गांव में डीजे को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद लोगों को समझाबुझाकर शांत कर दिया गया है. अब वहां पर शांति है मौके पर पुलिस को तैनात कर दिया गया है. एडीएम प्रशासन वीके सिंह का कहना है कि डीजे की आवाज को लेकर कुछ विवाद था लेकिन अब कावड़िए अपने स्थान को निकल गए है और शांति व्यवस्था कायम हैं.

 

 

Related Articles

Back to top button