बरेली – मंदबुद्धि युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इंसान यह भी भूल जाता है कि वो जिस युवक को मार रहा है उस युवक की मानसिक हालात ठीक भी है कि नही ,ताज़ा मामला बरेली जिले से सामने आया है जहाँ एक मंदबुद्धि युवक को मारते हुए कुछ लोगो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

आपको बता दे की मारपीट का यह वीडियो 23 अक्टूबर का बताया जा रहा है। थाना शीशगढ़ के ग्राम मानपुर बेहगुल नदी के पास का है। वीडियो में नत्थू पुत्र सीता राम को तीन लोग पीटते हुए नज़र रहे है ,बताया जा रहा है कि मंदबुद्धि नत्थू ने आरोपी पवन के हाथ मे डंडा मारने के बाद उसकी उंगलियां मरोड़ दी थी जिसके बाद पवन ने विक्की और प्रेमपाल के साथ मिलकर मंबुद्धि युवक को डंडों से इतना मारा कि वो इधर उधर भागने लगा मगर फिर भी मारने वालो को जारा भी रहम नही आयी और वो मंदबुद्धि युवक को तबतक मारते रहे जबतक वो वहा से भाग नही गया , घटना स्थल पर किसी युवक ने मंदबुद्धि युवक का मारते हुए वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ,जिसके बाद थाना पुलिस ने मंदबुद्धि युवक के छोटे भाई की तहरीर के आधार पर तीनों मारने वाले युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसपीआरए संसार सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर थाना शीशगढ़ के गांव मानपुर मे मंदबुद्धि युवक को पिटने का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद पुलिस ने मंदबुद्धि युवक के भाई की तहरीर कर आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button