बागपत : जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दो महिला समेत 8 घायल

बागपत। जिले के दोघट थाना क्षेत्र के मिलाना गांव में सोमवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दो महिलाओं समेत आठ लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए बिनौली सीएचसी भेजा है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।
मिलाना गांव में खाली पड़े प्लाट में हिस्सेदारी को लेकर नूरहसन पक्ष व असलम पक्ष के लोगों में कहासुनी हो गयी। दोनों ही पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गयी। देखते ही देखते लाठी डंडे चल गये। जिसमें नूरहसन पक्ष नूरहसन, रिहाना, कामिल व मुस्तकीम जबकि दूसरे पक्ष से असलम, सालिम, मुकीम व हाजरा घायल हो गयी। सूचना मिलते ही दोघट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को डाक्टरी के लिए बिनौली सीएचसी भेजा है।
बताया गया कि सोमवार को असलम पक्ष प्लाट में कार्य कर रहा था जिसका नूरहसन पक्ष ने विरोध किया तो बात इतनी बढ़ी की दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडे चल गये। वहीं दोनों पक्ष की ओर से दोघट थाने पर एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। इस मामले में इंस्पेक्टर दोघट मुनेंद्रपाल सिंह ने बताया कि मामला खाली पड़े प्लाट को लेकर हुआ बताया जा रहा है। मामले की तहरीर आ चुकी है जांच कराकर कार्रवाही कराई जाएगी।

Related Articles

Back to top button