अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बदायूं SHO सस्पेंड, महिला संग करते थे गलत हरकत

अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बदायूं SHO सस्पेंड  

लखनऊ: यूपी में योगी सरकार दोबारा आने के बाद सभी कानून व्यवस्था अलर्ट है. ऐसे में यूपी के बदायूं जिले में उघैती के थानेदार वीरेंद्र सिंह राणा को एसएसपी डॉ ओपी सिंह ने शनिवार आधी रात को सस्पेंड कर दिया है. जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वीरेंद्र राणा व कोई महिला वीडियो कालिंग के दौरान आपत्तिजनक हरकतें कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमा शर्मसार हो गया है. असल में शनिवार देर रात एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

एसओ की अश्लील वीडियो वायरल

वायरल आपत्तिजनक वीडियो में एसओ उघैती व किसी महिला की क्लीपिंग थी. मामला देखते ही देखते अफसरों तक पहुंचा तो शुरूआत में अधिकारी भी एसओ की यह हरकत देख शर्मसार हो गए. जबकि बाद में सीओ बिल्सी से एसएसपी ने पूरे मामले की जांच कराई. सीओ बिल्सी ने रात में ही एसओ उघैती का बयान दर्ज किया और थाने पहुंचकर उनसे पूरी स्थिति के बारे में जानकारी जुटाना चाही तो एसओ चुप्पी साध गए.

ऐसे में वह बाद में अपनी सफाई में कुछ ज्यादा नहीं कह सके. बताया जा रहा है कि वीडियो में एसओ की आवाज भी आ रही है. एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि फिलहाल एसओ को निलंबित किया गया है. एसपी सिटी को पूरे मामले की जांच सौंपी गई है. एसएसपी ने राजीव कुमार को उघैती का थानाध्यक्ष बनाया है.

Related Articles

Back to top button