मंत्री नंद गोपाल नंदी ने काटा 51 किलों का केक, कहा यूपी में दंगा करने की किसी में हिम्मत नहीं

औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि पहले 100 दिन का फिर 6 महीने का और उसके बाद 2 साल का खाका भी तैयार किया जाएगा

नोएडा. उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी ने नोएडा के स्थापना दिवस पर करीब 107 करोड़ रुपये की 81 परियोजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास किया है। लोकापर्ण सेक्टर-91 पंचशील बालक इंटर कॉलेज में किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जैसे देश का मुकुट जम्मू-कश्मीर है, वैसे उत्तर प्रदेश का मुकुट नोएडा है। नोएडा में चौमुखी विकास हो रहा है। औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि पहले 100 दिन का फिर 6 महीने का और उसके बाद 2 साल का खाका भी तैयार किया जाएगा।

दिल्ली हिंसा को लेकर कही ये बात

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि हिंसा का देश में कोई स्थान नहीं है। दंगाइयों से सख्ती से निपटा जाएगा। उत्तर प्रदेश की सरकार दंगाइयों और माफियाओं से सख्ती से निपट रही है। यूपी में इतनी हैसियत या हिम्मत कोई नहीं रखता कि यहां दंगा करे।

51 किलों का काटा गया केक

नोएडा अथॉरिटी के 47वें स्थापना दिवस के मौके पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने 51 किलो का केक भी काटा। कार्यक्रम में सांसद डॉ. महेश शर्मा विधायक पंकज सिंह विधायक तेजपाल नागर मौजूद रहे। इससे पहले सेक्टर-6 इंदिरा गांधी कला केंद्र में हवन पूजन भी किया गया। नंद गोपाल नंदी रविवार की सुबह साढ़े ग्यारह बजे के बाद पंचशील बालक इंटर कॉलेज पहुंचे। यहां उन्होंने 46.73 करोड़ की परियोजनाओं का लोकापर्ण और 56.38 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

शिलान्यास तथा लोकार्पण किया

उन्होंने सेक्टर-15ए का गोशाला, एक्सप्रेसवे पर फिल्म सिटी फ्लाईओवर से महामाया फ्लाईओवर तक सड़क सुदृढ़ीकरण, शशि चौक से डीएससी मार्ग तक रिमॉडलिंग, कालिंदी कुंज द्वार सेक्टर-27 में नालियों के सुदृढ़ीकरण का काम, एमपी-3 पर मॉडल रोड का काम और महामाया फ्लाईओवर फसाड लाइट आदि का शिलान्यास तथा लोकार्पण किया।

Related Articles

Back to top button