एवेन्यू ग्रोथ और iCubesWire की साझेदारी से बाजार में हुई जबरदस्त हलचल

भारत के सबसे बड़े सेल्स-एस-ए-सर्विस मंच एवेन्यू ग्रोथ ने हाल ही में iCubesWire के साथ हाथ मिलाया है। निवेश पर प्रतिफल आधारित दृष्टिकोण के माध्यम से मार्केटिंग परिणामों को बढाने के उद्देश्य से, एवेन्यू ग्रोथ इस डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के साथ दीर्घकालिक सहयोग की उम्मीद कर रही है। उन्हें उम्मीद है कि iCubesWire के साथ साझेदारी कंपनी के लिए निश्चय ही कुछ दिलचस्प परिणाम देगी |

बता दें कि iCubesWire भारत में तेजी से बढती हुई तकनीकी रूप से संचालित डिजिटल मार्केटिंग कंपनी है, जो ई-कॉमर्स, ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी, फाइनेंस, ट्रैवल, हॉस्पिटैलिटी व इससे अधिक सेक्टर में 500 से अधिक प्रतिष्ठित ब्रांड के लिए 360-डिग्री संकल्पनाएं प्रदान करती है। ये कंपनी 2010 से बाजार में मौजूद है और भारत में अपने 7 कार्यालयों के साथ, यह 500 से अधिक ब्रांडों के लिए प्रदर्शन परामर्श और तकनीकी समाधान प्रदान करती है।

गौरतलब है कि एवेन्यू ग्रोथ ने 25,000 से अधिक लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान किए हैं और प्रमुख ब्रांडों ने उन पर भरोसा किया है। ऐसे में एवेन्यू ग्रोथ ने भी आगे बढ़कर iCubesWire पर विश्वास जताया है। कंपनी के संस्थापक व सीईओ रचित माथुर ने दोनों कंपनियों के साझेदारी पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि icubesWire हमें एक मजबूत मंच प्रदान कर रहा है जहाँ हम पारस्परिक रूप से विकसित हो सकते हैं और दीर्घकालिक संबंधों को बनाए रख सकते हैं। इस साझेदारी से हम बिक्री को अधिक से अधिक ग्राहकों को एक सेवा के रूप में प्रदान करने की उम्मीद करते हैं और इसलिए आगे एक साथ विस्तार कर रहे हैं।

वहीँ इस साझेदारी को लेकर iCubesWire के संस्थापक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी साहिल चोपड़ा ने कहा कि “हम एवेन्यू ग्रोथ के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम अपने डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र के माध्यम से औसत दर्जे का परिणाम तैयार करने के लिए अंतर्दृष्टि रणनीति, जुनून और सक्रिय समाधान देते हैं। हमारा मानना है कि इस साझेदारी से पारिस्थितिकी तंत्र को बल मिलेगा।” इसके साथ ही उन्होंने इस साझेदारी से उत्तम वैल्यू उत्पन्न होने और ग्राहक बढ़ने की भी उम्मीद जताई।

Related Articles

Back to top button