कोरोना वारियर्स पर हो रहे हैं लगातार हमले, राजस्थान में लाठी-डंडे और तलवार से हुआ हमला 3 पुलिसकर्मी घायल

देश में कोरोनावायरस के मामले हर दिन तेजी से बढ़ रहे हैं। दूसरी तरफ देश में लॉक डाउन लगा हुआ है। वहीं इस घातक वायरस से लड़ रहे कोरोनावायरस पर लगातार हमले भी किए जा रहे हैं। अब राजस्थान में पुलिस टीम पर नागरिकों ने हमला कर दिया। टोंक में कोरोना प्रभावित अल्पसंख्यक इलाकों में गश्त करने गई पुलिस पर लोगों ने घेर कर हमला किया गया। बताया जा रहा है कि लाठी-डंडे और तलवार से पुलिसकर्मियों पर हमला हुआ है जिससे तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो चुके हैं। इन सभी को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

वहीं ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि पुलिसकर्मियों पर हमला हुआ हो। इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मेडिकल टीम पर हमला किया गया था। मुरादाबाद के लोगों ने जांच टीम पर पथराव कर दिया था जिससे कई डॉक्टर और एंबुलेंस कर्मी घायल हो गए थे। हालांकि बाद में 17 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया था।

वही सबसे पहले जांच टीम पर हमला मध्य प्रदेश के इंदौर में किया गया था। बिहार, पंजाब जैसे राज्यों में भी जांच टीम और पुलिसकर्मियों पर लगातार हमले हुए हैं। पंजाब में तो एक पुलिसकर्मी का हाथ काट दिया गया था। जिसके बाद 7 घंटे चले ऑपरेशन में पुलिसकर्मी का हाथ जोड़ दिया गया।

Related Articles

Back to top button