पहली बार भाजपा कार्यालय पहुंची अपर्णा यादव, पीएम-सीएम के साथ आगे बढ़ने की कही बात

अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हों के बाद पहुंची भाजपा कार्यालय, कहा- राष्ट्र को बचाना है तो BJP को फिर से लाना है  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव होने में अब कुछ दिन और बचे हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश की राजनीतिक में गर्माहट बढ़ गई है. बता दें बीजेपी में शामिल होने वाली मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव लखनऊ स्थित कार्यालय पहुंची हैं. भाजपा कार्यालय पहुंचे के बाद मीडिया को सम्बोधित करते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि मैंने राष्ट्रवाद की वजह से बीजेपी का चुनाव किया है. अगर हमें राष्ट्र को बचाना है तो भाजपा को यूपी में फिर से लाना है.

उन्होंने कहा कि भाजपा देश को बचाने वाली पार्टी है. मैं नए भारत के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ आगे बढ़ना चाहती हूं. इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा में शामिल करने के लिए पार्टी नेतृत्व का आभार भी जताया है.

पीएम व सीएम के साथ अपर्णा बढ़ना चाहती हैं आगे

जानकारी के मुताबिक रविवार को सुबह लगभग 10 बजे अपर्णा यादव के साथ कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुईं रायबरेली सदर की विधायक अदिति सिंह व कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आईं प्रियंका मौर्या भी भाजपा कार्यालय में मौजूद थीं. अदिति सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने महिलाओं के लिए सबसे ज्यादा योजनाएं दी है. इतनी योजनाएं आम जनता के लिए कभी नहीं आईं. कांग्रेस यूपी में इस बार भी कुछ हासिल नहीं कर पाएगी.

बता दें प्रियंका मौर्य कांग्रेस की लड़की हूं लड़ सकती हूं अभियान की पोस्टर गर्ल थीं. बीजेपी में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा में शामिल होने की खुशी है. हम पीएम मोदी के नेतृत्व में मिलकर अच्छा काम करेंगे.

Related Articles

Back to top button