अनूपपुर : किराना व्यवसायी के गले से बदमाशों ने झपटी सोने का चेन, हवाई फायर कर हुए फरार

अनूपपुर। कोतमा नगर के वार्ड क्रमांक 9 स्थित व्यवसायी राकेश जैन की किराना जनरल दुकान में रविवार शाम को बाइक सवार दो बदमाशों ने गुटखा खरीदने के बहाने प्रवेश कर व्यवसायी के गले से लाखों की चेन झपट कर भाग निकले। यहीं नहीं बाजार में खुद को बचाने भागने से पहले बदमाशों ने हवा में कट्टे से फायर भी किया और कोतमा बस्ती की फरार हो गए। गोली चलने की घटना के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल बन गया। रविवार होने के कारण बाजार में अधिक भीड़ थी। व्यापारियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यवसायी 62 वर्षीय राकेश जैन सहित अन्य लोगों से पूछताछ की। हालांकि किराना जनरल दुकान में सीसीटीवी नहीं होने के कारण पुलिस पास के चौक पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है।

बताया जाता है कि देर शाम 9 बजे के आसपास बाइक पर दो युवक सवार होकर दुकान पहुंचे थे, जिसमें एक युवक बाइक पर सवार रहा, तथा दूसरा दुकान की ओर गया, जहां दुकान पर बैठे राकेश जैन से गुटखा मांगा। इसी दौरान युवक ने व्यवसायी के गले में पहने पौने तीन तौला सोने की चेन कीमत लगभग 1 लाख से अधिक पर झपटा मारते हुए छींन लिया और बाइक की ओर भागे। बाइक पर बैठते ही युवक ने कट्टा से एक हवाई फायर किया और बस्ती की ओर भाग निकले।

जानकारी के अनुसार राकेश जैन बीमार चल रहे हैं, जिसके कारण वे ज्यादा चल फिर नहीं सकते। बदमाशों ने पूरा घटना लगभग पांच मिनट के अंदर अंजाम दिया और फरार हो गए। वहीं गोली फायर की आवाज सुनकर नगर के लोगों में गहमा गहमी का माहौल बन गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात दो बदमाशों के खिलाफ आम्र्स एक्ट और लूटपाट के मामले दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

Related Articles

Back to top button