अनूपपुर : पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले पर पत्थरबाजी पर कलेक्टर ने लिया संज्ञान, पुलिस से मांगी रिर्पोट

अनूपपुर। जिला मुख्यालय में बुधवार को को कांग्रेस की आयोजित आमसभा में शामिल होने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के काफिले पर भाजपा कार्यालय के समक्ष भाजपा युवा कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाने और पत्थरबाजी करने के मामले में कलेक्टर ने संज्ञान लिया है। कलेक्टर ने मामले से सम्बंधित जांच रिपोर्ट पुलिस से मांगी है।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन को जिम्मेदारी सौंपी है। पुलिस अधीक्षक द्वारा गुरूवार 8 अक्टूबर की सुबह जांच रिपोर्ट सौंपी जाएगी। जिसमें सम्भावना है कि गुरुवार की सुबह सम्बंधित मामले में दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज हो सकेंगे।

कलेक्टर ने बताया कि दोपहर हुई घटना पर पूरी वीडियो मंगाया गया है। साथ ही वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से भी जानकारी मांगी गई है। उनकी जानकारी में जो बाते सामने आएगी, उसे निर्वाचन आयोग को सूचित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में कोविड गाइडलाइन के अनुसार अनुमति प्रदान की गई थी, अगर वहां हजारों की भीड़ जुटी है तो उस मामले में भी जांच कराई जाएगी। इसमें अभी तक किसी ने शिकायत भी दर्ज नहीं कराया है। पुलिस अधीक्षक मांगीलाल सोलंकी ने बताया कि काफिला गुजरने के बाद एक युवक ने पत्थर फेंका है। इससे किसी प्रकार का नुकसान होने की सूचना नहीं मिली है। फिर भी मामले में जांच कराई जा रही है।

Related Articles

Back to top button