‘सुशांत तुम जहां भी हो खुश होंगे’, अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर सुशांत को किया याद

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस पर अब तेजी से कार्रवाई हो रही है। इस मामले की जांच में मुंबई और बिहार पुलिस दोनों जुटी हुई थी लेकिन अब ईडी इस मामले में बड़ी तहकीकात कर रही है। आज डॉक्टर के निधन को 2 महीने हो गए हैं तो पूरा परिवार और फैंस के साथ एक बार फिर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उन्हें याद कर बेहद भावुक भी हो गई हैं। सुशांत की याद में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया साथ ही अपने इमोशंस भी जाहिर किए।

अपनी इस पोस्ट में उन्होंने लोगों से सुशांत के लिए 15 अगस्त यानी कल को होने वाली ग्लोबल प्रियस में भी जुड़ने की अपील की। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे साल 2016 में दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों अलग हो गए थे। सुशांत और अंकिता अलग क्यों हुए अब तक यह कोई नहीं जानता लेकिन सुशांत के जाने के बाद अंकिता बहुत परेशान भी रहने लगी हैं।

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया उसमें उन्होंने लिखा है कि आज पूरे 2 महीने हो गए सुशांत और मुझे पता है तुम जहां भी हो खुश होंगे। इसके साथ ही उन्होंने बेल्सिंग्स वाली इमोजी शेयर की है। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि कृपया सभी कल सुबह 10:00 बजे ग्लोबल प्रयेर में शामिल हों और हमारे प्रिय सुशांत के लिए प्रार्थना करें।

Related Articles

Back to top button