सुशांत सिंह राजपूत के केस में नहीं होगी सीबीआई जांच ! अनिल देशमुख बोले मुंबई पुलिस इस केस को सुलझा लेगी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर लगातार सीबीआई जांच की मांग हो रही है। कई बड़े नेता, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर सीबीआई जांच की बात कह चुके हैं। लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसे सुशांत सिंह राजपूत के सभी फैंस निराश हो जाएंगे। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत के केस पर सीबीआई जांच की मांग को खारिज कर दिया है।

खबरों के अनुसार अनिल देशमुख ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है। सीबीआई जांच की किसी भी मांग को माना नहीं गया है। उन्होंने कहा है कि ‘मेरे पास भी कैंपेन के कई ट्वीट्स आए लेकिन मुझे लगता है कि सीबीआई जांच की आवश्यकता नहीं है। मुंबई पुलिस इस केस को सुलझा लेगी। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। जांच पूरी होते ही इसकी अंतिम रिपोर्ट की विस्तृत जानकारी साझा कर दी जाएगी।’

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड चक्रवर्ती ने भी इस मामले पर देश के गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की थी। उन्होंने इसके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा था इसमें गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया गया था।

पता नहीं कि सिर्फ रिया चक्रवर्ती ही नहीं बल्कि अभिनेता शेखर सुमन, रूपा गांगुली, बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी, बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव, बीजेपी नेता मनोज तिवारी सहित कई नेता इस मामले पर सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लगातार इस मामले पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं हालांकि ऐसे में जो खबरें सामने आ रही हैं उससे सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को बड़ा धक्का लग सकता है।

Related Articles

Back to top button