सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जीती जंग, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

सदी के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन की आखिरकार कोरोनावायरस रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है। इस बात की जानकारी जूनियर बच्चन यानी कि अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर सोशल मीडिया पर दी है। बता दें कि अमिताभ बच्चन जब कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे तब वह मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हो गए थे। ऐसे में आप अमिताभ बच्चन कोरोनावायरस नेगेटिव आ गए हैं जिन्हें अब अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है।

इस मौके पर अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन बेहद खुश नजर आए। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरे पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है। अब वे घर पर रहकर आराम करेंगे। आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने उनके लिए दुआ मांगी थी।

अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर इस खुशखबरी को सभी के साथ शेयर किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि मैं कोरोना निगेटिव आया हूं। अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और घर में क्वारंटीन हूं। भगवान की कृपा रही और मां-बाबूजी का आशीर्वाद कि मैं ये दिन देख रहा हूं। अमिताभ ने अपने ट्वीट में नानावटी अस्पताल के स्टाफ की भी तारीफ की है और अपने तमाम फैन्स का भी शुक्रिया अदा किया है।

Related Articles

Back to top button