अमित शाह के जल्द ठीक होने के लिए उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बाबा केदारनाथ से कि प्रार्थना

देश के गृह मंत्री अमित शाह कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। गृह मंत्री अमित शाह जो अब तक राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस स्थिति पर नजर बनाए हुए थे। ऐसे में अब वह खुद ही कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद गृह मंत्री अमित शाह को डॉक्टर्स की सलाह पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने इस बात की पुष्टि खुद की है। अमित शाह ने ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी है कि शुरुआती लक्षण देखने के बाद उन्होंने अपना कोरोनावायरस टेस्ट करवाया था जो रिपोर्ट अब पॉजिटिव आई है।

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।’

यह खबर मिलने के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी ट्वीट कर अमित शाह के शीघ्र अति शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है साथ ही उन्होंने कहा है कि वह बाबा केदारनाथ से प्रार्थना करते हैं कि वह शीघ्र अति शीघ्र स्वस्थ कर आपकी रक्षा करें।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने लिखा है कि मैं बाबा केदार से प्रार्थना करता हूँ कि आपको शीघ्र-अतिशीघ्र स्वस्थ कर आपकी रक्षा करें और आप जल्द ही कोविड को हराकर अपने सभी कार्यों को पूर्ण करें।

Related Articles

Back to top button