कोरोना मरीज के साथ एंबुलेंस ड्राइवर ने किया रेप, केरल के स्वास्थ्य मंत्री ने जताया दुख

केरल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पत्तनंतिट्टा जिले में एक 19 वर्षीय कोरोना मरीज से रेप कि घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि आरोपी एंबुलेंस ड्राइवर है । जिसे पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है । घटना शनिवार रात की है एंबुलेंस में एक बुजुर्ग महिला और एक 19 वर्षीय लड़की थी। दोनों को अलग-अलग अस्पताल में छोड़ना था। लेकिन बुजुर्ग को अस्पताल छोड़ने के बाद एम्बुलेंस ड्राइवर ने गाड़ी को कोविड-19 सेंटर ले जाने के बजाय अरनमुला एयरपोर्ट ले गया और उसके साथ रेप किया ।

आरोपी की पहचान 25 वर्षीय नौफल के रूप में हुई है।
आरोपी के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने पीड़िता को कोविड केयर सेंटर पर छोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि , पीड़िता पंडलम में अपने रिश्तेदार के यहां क्वारनटीन थी और शनिवार को वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया गया और उसके खिलाफ यौन उत्पीड़न और बलात्कार के तहत केस दर्ज किया गया। बताया जा रहा है कि युवक पहले से ही मर्डर के जुर्म मै था।

केरल के स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने इस हादसे पर दुख जताया है और 108 एंबुलेंस सर्विस से तुरंत खारिज करने के लिए कहा है। आरोपी को 108 एंबुलेंस विभाग से हटा दिया गया है। घटना की रिपोर्ट्स सामने आने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने कहा कि इस मामले की जांच में तेजी लाने के लिए उन्होंने केरल डीजीपी को पत्र लिखा है।

रिपोर्ट – प्रिया गांधी

Related Articles

Back to top button