अमेजॉन ने बदली अपनी आवाज, अब सुनने को मिलेगी सीनियर बच्चन की आवाज

अमिताभ बच्चन जल्द ही एलेक्सा पर होंगे। अमेज़ॅन ने 77 वर्षीय बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन के साथ साझेदारी करने की घोषणा की है। जो अमेज़ॅन के डिजिटल सहायक के तौर पर अपनी आवाज़ देंगे। अमिताभ बच्चन ऐसे पहले सेलिब्रिटी बन जाएंगे जिनकी आवाज़ का इस्तेमाल एलेक्सा पर किया जाएगा। इस एलेक्सा का नाम बच्चन एलेक्सा दिया गया है। बच्चन एलेक्सा से आप चुटकुले, मौसम की जानकारी , शायरी , प्रेरक उद्धरण, और बहुत कुछ जानकारियां लें सकते हैं।

अमेज़ॅन ने इस बार अपने ईको डिवाइसों पर कई नियम बदले है। जैसे कि अमेजॉन पर पहले आपको एक लड़की ही आपके सवालों का जवाब देती थी पर अब आपको सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज सुनने को मिलेगी । अमेज़न ने देश में एलेक्सा वॉइस के रूप में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ पार्टनरशिप की है।

एलेक्सा का किसी भारतीय अभिनेता की आवाज का उपयोग करना पूरे भारत के लिए बहुत सम्मान जनक बात है। कंपनी के एक अधिकारी के बयान ने इसकी पुष्टि की है ।अब, अमिताभ बच्चन अमेजॉन की इस पार्टनरशिप में शामिल है, जबकि एलेक्सा हिंदी और इंग्लिश में बात करती थी लेकिन भारतीय सुपरस्टार अमिताभ बच्चन आपसे हिंदी में बात करेंगे।

Related Articles

Back to top button