अक्षय कुमार का पहला म्यूजिक वीडियो, ये है खास बात

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार(Akshay Kumar) अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे है। अक्षय कुमार जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आएंगे। बता दें कि यह अक्षय कुमार का पहला म्यूजिक वीडियो है। इसमें वह अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन के साथ नजर आने वाले हैं। हाल में इसकी शूटिंग मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज में की गई। देखिए शूटिंग की कुछ तस्वीरें। इन तस्वीरों में अक्षय कुमार नूपुर के साथ जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इन तस्वारों में अक्षय कुमार पैंट और शर्ट पहने दिखाई दिए, तो वहीं नूपुर नीले रंग की शलवार कमीज में नजर आईं। इस म्यूजिक वीडियो का नाम है जिसे अरविंदर खैरा ने निर्देशित किया है। वहीं बी प्राक(B Praak) ने इसे अपनी आवाज दी है। बी प्राक एक पंजाबी गायक हैं। जिन्होंने फिल्म केसरी में तेरी मिट्टी गाना गाया था। वहीं अक्षय कुमार की बात करें, तो वह हाउसफुल 4 और गुड न्यूज में नजर आने वाले है। इसके साथ ही एक्टर लक्ष्मी बम और सूर्यवंशी सरीखी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं।

इसके अलावा प्राक ने अक्षय के लिए दूसरा गाना अली अली गाया था। अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नूपुर एक सिंगर हैं। इससे पहले भी वह कई और म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं। ‘फिलहाल’ में नूपुर पहली बार अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं। वह जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से हिंदी फिल्म जगत में डेब्यू करेंगी।

Related Articles

Back to top button