निक जोनास से पहले ये विदेश एक्टर प्रियंका चोपड़ा का था दीवाना, कई बार कर चुका था प्रपोज

निक जोनास से पहले ये विदेश एक्टर प्रियंका चोपड़ा का था दीवाना, जानें कौन?

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के लाखों नहीं करोड़ों दीवाने हैं. साला 2018 में उन्होंने कई फैंस का दिल तोड़ते हुए अमेरिकन सिंगर निक जोनास से शादी कर ली. लेकिन निक से पहले एक और विदेशी कलाकार था जो प्रियंका को दिल से चाहता था और उनसे शादी करने की इच्छा रखता है. जिसका नाम जेरार्ड बटलर है.

प्रियंका से इंप्रेस हुए थे बटलर

हॉलीवुड सुपरस्टार जेरार्ड बटलर अपनी रोमांटिक छवि के चलते काफी फेमस हैं. उन्होंने ‘पीएस आई लव यू’ और ‘डियर फ्रैंकी’ जैसी फिल्मों के सहारे अपनी फीमेल फॉलोइंग में काफी इजाफा किया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि बटलर एक दौर में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पर दिल हार बैठे थे. दरअसल बटलर साल 2009 में भारत आए थे. प्रियंका चोपड़ा ने उस दौरान अपने वर्सोवा वाले घर में बटलर के लिए पार्टी रखी थी. जेरार्ड प्रियंका के चार्म से काफी इंप्रेस हुए थे और उन्होंने प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज भी किया था.

प्रियंका चोपड़ा को बार-बार प्रपोज कर रहे थे बटलर

वह बार-बार घुटनों के बल बैठकर प्रियंका को इंप्रेस करने की प्रयास कर रहे थे और उन्हें प्रपोज कर रहे थे. वहां मौजूद एक गेस्ट ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा था कि वह हर आधे घंटे में ऐसा कर रहे थे और ये उन लोगों के लिए जोक की तरह हो गया था. बटलर हर आधे घंटे में उन्हें प्रपोज करते और प्रियंका उनकी इस हरकत पर हंसने लगतीं थीं.

प्रियंका को बेहद चाहते थे बटलर

साल 2012 में बटलर ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर अपने प्यार का इजहार भी किया था. उन्होंने एक बार कहा था कि पिछले साल, प्रियंका यहां आई थीं और मैं एक शादी के लिए शहर से बाहर गया हुआ था. उन्होंने आगे कहा कि मैं मालिबू में रहता हूं और वह एक पार्टी के लिए मालिबू में आई थीं और मैं उनसे मिल नहीं पाया था. मैं सोच रहा था कि क्या मैं प्लेन को मिस कर दूं क्योंकि मैं उनसे मिलना चाहता था. उन्होंने ये भी कहा था कि मैं सिंगल हूं क्योंकि मैं देसी गर्ल का इंतजार कर रहा हूं.

लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं प्रियंका व बटलर

हालांकि बटलर और प्रियंका के बीच कुछ हो नहीं पाया और दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. बटलर जहां मॉर्गन ब्राउन को लंबे समय से डेट कर रहे हैं वही प्रियंका ने सिंगर निक जोनास से साल 2018 में शादी रचा ली है. इसी साल ही प्रियंका ने सरोगेसी के सहारे एक बच्चे को जन्म दिया है.

Related Articles

Back to top button