अखिलेश यादव का 49 वां जन्मदिन सामाजिक न्याय दिवस के रूप में मनाया गया

Akhilesh Yadav’s 49th birthday आज़मगढ़ में समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय जनपद आजमगढ़ पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, अखिलेश यादव पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश, का 49 वां जन्मदिन सामाजिक न्याय दिवस के रूप में मनाया गया।कार्यालय पर केक काटकर दीर्घायु होने की कामना की गई, जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने इस अवसर पर गोष्ठी को संबोधित करते हुए कहा कि देश में पूंजीवादी, फासिस्ट बादी, प्रतिक्रियावादी मोदी सरकार गरीबों, पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यकों के साथ न्याय नहीं कर रही है धर्म और जाति के नाम पर दमन व शोषण हो रहा है। पब्लिक सेक्टर को प्राइवेट सेक्टर को पूंजीपतियों के हाथ बेचा जा रहा है।

Akhilesh Yadav’s 49th birthday कड़ी मेहनत कर जबरदस्त टक्कर दिया

संविधान में प्रदत्त सामाजिक न्याय की अवधारणा को दरकिनार कर आरक्षण व्यवस्था समाप्त की जा रही है। बेरोजगारी व महंगाई चरम सीमा पार कर चुकी है देश की सीमाओं पर भारत मां की रखवाली करने वाले सैनिकों की नियुक्ति पूंजीपतियों के हाथ में दे दी गई है। जिससे देश की सुरक्षा को खतरा है। आजमगढ़ उप चुनाव में चुनाव आयोग सरकार व अधिकारियों की मिलीभगत से वोटर लिस्ट में सपा समर्थकों का वोटर लिस्ट से वोट काट दिया गया।भा.ज.पा.साम, दाम, दंड भेद के रूल पर संविधान व लोकतंत्र की हत्या कर चुनाव जीता। स.पा.कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत कर जबरदस्त टक्कर दिया है।

Akhilesh Yadav’s 49th birthday आंतरिक गठबंधन को जनता जान चुकी

भा.ज.पा, ब.स.पा. के आंतरिक गठबंधन को जनता जान चुकी है सन-2024 में लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को लाखों-लाख वोटों से जिताकर के इस भा.ज.पा की जन विरोधी सरकार को हटाएगा। इस कार्यक्रम में अध्यक्षता हवलदार यादव ने की संचालन हरि प्रसाद दुबे ने किया इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव,राम दुलार राजभर, विधायक बेचई सरोज, अखिलेश यादव, विजय यादव, कमलाकान्त राजभर,राज नारायण यादव, शिव सागर यादव, सोमनाथ यादव, वीरेंद्र यादव, अजीत कुमार राव, हरिश्चंद्र खरिहानी, कमलेश यादव गायक, लालचंद यादव, वसीम अहमद, राजा राम सोनकर, राम प्रकाश सोनकर, सोहराब अहमद, परवेज अहमद, राम बुझारत यादव, विवेक सिंह, हरकेश विश्वकर्मा,मुखई प्रसाद, सुनीता सिंह,लईक अहमद,नीरज सिंह गुरेहथा,आफताब अहमद,इफ्तेखार अहमद,प्रेमा यादव, आदि लोग उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें-यूपी बोर्ड के छात्रों से मिले अखिलेश यादव, टॉपर्स को बांटे लैपटॉप

Related Articles

Back to top button