यूपी बोर्ड के छात्रों से मिले अखिलेश यादव, टॉपर्स को बांटे लैपटॉप

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अपने जन्मदिन के मौके पर यूपी बोर्ड के मेधावी छात्र- छात्राओं से मुलाकात की।

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अपने जन्मदिन के मौके पर यूपी बोर्ड के मेधावी छात्र- छात्राओं से मुलाकात की। लखनऊ स्थित पार्टी दफ्तर पर छात्रों से बीतचीत के बाद अखिलेश यादव ने 10वीं और 12वीं के टॉपर्स स्टूडेंट्स को लैपटॉप बांटे। साथ ही उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर उन्होंने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हैं। जिन्होंने अपने परिश्रम से अपने परिवार और समाज का मान सम्मान बढ़ाया।

हम कुछ ही लोगों को लैपटॉप दे सकते, लेकिन सरकार सबको…

बता दे कि इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि हम तो कुछ ही लोगों को लैपटॉप दे सकते हैं। अगर सरकार चाहे तो सभी बच्चों को लैपटॉप दिया जा सकता है। इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने 22 जून को यूपी बोर्ड के मेधावी छात्रों से मुलाक़ात की थी। इस दौरान डिप्टी सीएम बृजेश पाठक और माध्यमिक शिक्षा विभाग का मंत्री गुलाबो देवी मौजूद रहीं। मुख्यमंत्री योगी ने सबसे पहले एक कर मेधावी छात्र-छात्राओं से बातचीत की।

अभिभावक और शिक्षकों से भी मुलाकात की

इसके अलावा अखिलेश यादव  ने छात्रों के अभिभावक और शिक्षकों से भी मुलाकात की। उन्होंने अभिभावकों से घर में पढ़ाई का माहौल बनाने की अपील की। दरअसल, उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद का बोर्ड रिजल्ट 18 जून को जारी किया गया था। इस बार 10वीं में 88.18 फीसदी छात्र-छात्राओं को सफलता मिली है, जबकि 12वीं में 85.33 प्रतिशत छात्रों ने सफलता हासिल की है।

Related Articles

Back to top button