बड़ी ख़बर : पटना सिविल कोर्ट में हुआ ब्लास्ट

घटना में अगमकुआं थाने के दारोगा के घायल होने की खबर है.

Blast in Patna Civil Court पटनाः  बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है. जहां सिविल कोर्ट (Blast In Patna Civil Court) में ब्लास्ट हुआ है. बताया जाता है कि टेबल पर रखे बारुद में विस्फोट हुआ है. घटना में अगमकुआं थाने (Agamkuan Police Station) के दारोगा के घायल होने की खबर है.

पीरबहोर थाना की पुलिस घटना के बाद मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गयी है. घायल पुलिस अधिकारी को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है.पटना सिविल कोर्ट में अचानक हुआ धमाका: बताया जाता है कि सिविल कोर्ट में सबूत के तौर पर कदमकुआं थाने के दारोगा एक बम लाए थे. ये बम पिछले दिनों पटेल छात्रावास में मिले विस्फोटक पदार्थ के केस में सबूत था. जिसे दारोगा कोर्ट में लेकर आए थे. बताया जाता है कि बम टेबल पर रखा था. इसी दौरान अचानक फट गया. इस धमाके में कदमकुआं थाने के दारोगा घायल हो गए. घायल दारोगा को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया. दारोगा का नाम सुधीर कुमार है.

कोर्ट परिसर में मची अफरा-तफरीः घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई है. फिलहाल पुलिस की टीम ने कोर्ट परिसर को घेर लिया है. बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच चुका है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Related Articles

Back to top button