अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा कोरोना के सच को झुठलाकर चुनाव में व्यस्त हो गयी भाजपा

बिहार चुनाव नजदीक आ रहे हैं और पक्ष विपक्ष इस समय जोरों पर राजनीति कर रहा है। देश के गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार चुनाव से पहले वर्चुअल रैली कर यह कह दिया है कि बिहार चुनाव वह नीतीश कुमार की अगुवाई में ही लड़ेगी। यहां तक कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी यह साफ कर दिया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए चुनाव लड़ेगी लेकिन सीट शेयरिंग को लेकर अभी तक सहमति नहीं बन सकी है। ऐसे में बिहार चुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर चल रहा है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे के कामों को लेकर राजनीति कर रहे हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बिहार चुनाव को लेकर बड़ा निशाना साधा है।

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहां है कि कोरोना के सच को झूठलाकर बीजेपी चुनाव में व्यस्त हो गई है। अखिलेश यादव का कहना है कि बेरोजगारी और भुखमरी को बीजेपी समस्या नहीं मानती है इसलिए वह क्या समाधान करेगी।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि “उप्र में आज बेरोज़गारी आत्महत्याओं के रूप में एक भयावह समस्या बन गयी है। कोरोना के सच को झुठलाकर चुनाव में व्यस्त हो गयी भाजपा बेरोज़गारी व भुखमरी को जब समस्या ही नहीं मान रही है तो समाधान क्या करेगी। बिहार चुनाव आते ही कुछ दिनों बाद तो प्रदेश के ‘स्टार प्रचारक’ भी उड़ चलेंगे।”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि बिहार चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा हो। इससे पहले भी अखिलेश यादव ने बिहार चुनाव को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली पर भी बीजेपी पर निशाना साधा था उन्होंने कहा था कि “झारखंड में बुरी तरह चुनाव हार चुकी भाजपा बिहार में भी जनता का विरोधी रुख़ समझ रही है, इसीलिए वो 150 करोड़ रुपए की ‘वर्चुअल रैली’ करके अपने धन-बल का प्रदर्शन कर विपक्ष का मनोबल तोड़ना चाहती है। बिहार में भाजपा का तथाकथित गठबंधन गुटबाज़ी और परस्पर अविश्वास का त्रिकोण बन गया है।”

Related Articles

Back to top button