सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की मूर्ति अनावरण के लिए मोहनलालगंज पहुंचे अखिलेश यादव, भाजपा सरकार पर बोला हमला

मूर्ति अनावरण के लिए मोहनलालगंज पहुंचे अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर बोला हमला, कहा- नौजवानों को कब मिलेगी नौकरी  

लखनऊ: सपा सुप्रीमों व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पूर्व जिलाध्यक्ष राम स्वरूप यादव की मूर्ति अनावरण के लिए मोहनलालगंज पहुंचे हैं. सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व लोकतंत्र सेनानी रहे हैं राम स्वरूप यादव कोरोना कॉल में दम थोडा था. वहीं राम स्वरुप यादव की मूर्ति के अनावरण के दौरान अखिलेश यादव ने योगी सरकार के स्वास्थ्यमंत्री ब्रजेश पाठक पर बयानबाजी की है.

ब्रजेश पाठक को नहीं करना चाहिए अस्पतालों का दौरा-अखिलेश

स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक के द्वारा अस्पतालों के दौरे पर अखिलेश अखिलेश यादव ने हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें अस्पतालों का दौरा नहीं करना चाहिए. बल्कि स्वास्थ्य मंत्री को जिन अस्पतालों की व्यवस्था नही ठीक उसके लिए बजट की व्यवस्था करनी चाहिए. इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने कहा अगर बजट केजीएमयू , लोहिया, सिविल , बलरामपुर जैसे राजधानी के अस्पतालों में नही होगा तो प्रदेश के दूसरे अस्पतालों का क्या हाल होगा.

सपा प्रमुख ने कहा कि पहले सीएम योगी व स्वास्थ्य मंत्री को अस्पतालों को बजट देना चाहिए तब जाकर लोगों को बेहतर इलाज मिल पाएगा. अस्पतालों की स्थिति व बजट की बात करने के बाद अखिलेश यादव ने चंदौली की घटना पर भी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा चंदौली में पुलिस ने जानबूझ के घटना की है पुलिस ने जाति के आधार पर घटना की है.

जो चंदौली के इंस्पेक्टर और पुलिस के लोग हैं उन्होंने जानबूझकर घटना की है केवल डराने के लिए अगर बहन की जान गई है तो आरोपी पुलिस वालों पर 302 में मुकदमा दर्ज होना चाहिए.

लाउडस्पीकर को लेकर अखिलेश यादव ने सरकार पर कसा तंज

वही लाउडस्पीकर उतारने पर अखिलेश ने कहा कि शुरुआत तो मुसलमानों के लाउडस्पीकर उतारने के लिए हुई थी, लेकिन इन्होंने तो अपने भी लाउडस्पीकर हटा दिए हैं. सीएम योगी व बीजेपी सरकार तो अपने को हिंदूवादी सरकार बोलती हैं आखिरकार फिर क्यो मंदिरों के लाउडस्पीकर हटा दिए. वहीं इसके साथ ही सपा प्रमुख ने कहा कि लाउडस्पीकर हटाने वाली सरकार ये बताए ये नौजवानों को नौकरी और रोजगार कब देगी.

Related Articles

Back to top button