अखिलेश यादव जल्द ही आजम खान ने मिलने जाएंगे जेल, चाचा शिवपाल को लेकर कही ये बात  

अखिलेश यादव ने आजम खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- मैं जाऊंगा उनसे मिलने

लखनऊ: यूपी की राजनीति में सियासी पारा चढा हुआ है. इन दिनों सीतापुर जेल में बंद रामपुर विधायक व सपा के दिग्गज नेता आजम खान और उनके समर्थक काफी दिनों से नाराज चल रहे हैं. हालांकि आजम खान व उनके समर्थकों की बढ़ रही नाराजगी के बीच सपा प्रमुख ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. बुधवार को मैनपुरी पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सपा आजम खां के साथ हैं. भाजपा,कांग्रेस जब मुकदमे लगा रही थी तब ये लोग कहां थे जो अब आजम खां के साथ सहानुभूति जता रहे हैं. उन्होंने खुद उन लोगों से बात की थी जो लोग आजम खां पर मुकदमे लगा रहे थे, लेकिन उन अधिकारियों पर मुकदमे लगाने का दबाव था. कहा कि पार्टी के लोग उनसे मिलने जाएंगे. जरूरत पड़ेगी तो मैं भी आजम से मिलने जरुर जाऊंगा.

चाचा को लेने में देर क्यों कर रही भाजपा

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल सिंह यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी हमारे चाचा को लेना चाहती है तो देर क्यों कर रही है. चाचा को जल्दी से पार्टी में ले ले. बीजेपी के नेता चाचा को लेने में इतना विचार क्यों कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे चाचा से कोई नाराजगी नहीं है लेकिन भाजपा ये बताए कि चाचा को लेकर वह इतनी खुश क्यों है.

जाति, धर्म देखकर बुलडोजर चला रही सरकार-अखिलेश

सपा सुप्रीमों अखिलेश ने बुधवार को योगी सरकार के बुलडोजर पर निशाना साधा है. कहा कि पूरे प्रदेश में जाति और धर्म देखकर बुलडोजर चलाया जा रहा है. जो लोग गरीब हैं या फिर जिन लोगों ने भाजपा को वोट नहीं दिया है, उन्हीं लोगों पर बुलडोजर चल रहा है, जबकि गोरखपुर में बुलडोजर की आड़ में 150 करोड़ से अधिक का मुआवजा बीजेपी के लोगों ने लिया. बुधवार को मैनपुरी में अखिलेश यादव ने कहा कि वह शादी में शामिल होने आए हैं. पार्टी से जुड़े लोगों से मिलने का मौका मिला है. सरकार गरीबों, जाति देखकर और धर्म देखकर बुलडोजर लेकर घूम रही है.

नियमों को नहीं मान रही। किसी का स्टे है, किसी ने वोट नहीं दिया उस पर भी बुलडोजर चल रहा है. उन्होंने कहा कि दुनिया में एक व्यक्ति भारत का पैसे के नाम पर जाना जा रहा है, लेकिन देश की गरीबी नहीं दिख रही.

Related Articles

Back to top button