अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- यूपी में नहीं खिलेगा झूठ का फूल

अखिलेश यादव ने भाजपा पर लगाया कई आरोप, बीजेपी उम्मीदवार ने खुद ही रची साजिश

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के 2 चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं. वहीं 20 फरवरी से तीसरे चरण का मतदान किया जाएगा. इस बीच तीसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने उन्नाव में अपना पूर जोर लगा दिया है. इस दौरान उन्‍होंने बातचीत में कहा कि तीसरे और चौथे चरण में सपा दोहरा शतक लगाने जा रही है.

वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा की भाजपा के सभी नेताओं की जुबान बता रही है कि वह बुरी तरह हार रहे हैं. इसके साथ ये भी कहा कि झूठ का फूल उत्तर प्रदेश में अब नहीं आने वाला है.

बीजेपी पर लगाए कई आरोप

अखिलेश यादव ने मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार एसपी सिंह बघेल पर हुए हमले पर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि करहल में भाजपा उम्मीदवार ने खुद ही साजिश रची, जनता को सब पता है. यही वजह है कि करहल की जनता वोट से जबरदस्त चोट करने वाली है. जानकारी के मुताबिक सपा प्रमुख अखिलेश यादव मैनपुरी की करहल सीट से मैदान में हैं. वहीं, भाजपा की तरफ से केंद्रीय मंत्री और आगरा के सांसद एसपी सिंह बघेल उनको जबरदस्त टक्कर देने के लिए चुनावी मैदान में उतरे हैं. यही नहीं, इस सीट पर दोनों दलों की तरफ कई दिग्‍गज प्रचार कर चुके हैं, जिसमें मुलायम सिंह यादव, अमित शाह, शिवपाल सिंह यादव, सीएम योगी आदित्‍यनाथ आदि नाम शामिल हैं.

किसानों को लेकर भाजपा पर बोला हमला

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की नीतियों से किसान पहले से परेशान था, लेकिन समाजवादी पार्टी किसानों की लड़ाई में साथ थी, साथ है और रहेगी. इसके साथ कहा कि भाजपा सरकार ने किसान भाइयों से झूठ बोला है. ना तो किसान भाइयों की आय दोगुनी हुई ना ही उनकी फसल का उन्हें उचित मूल्य मिला. वहीं, लखीमपुर खीरी कांड के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत को लेकर भी उन्‍होंने बयान दिया है. सपा प्रमुख ने कहा कि इस कांड में मुख्य आरोपी की जमानत की वजह सरकार की ढिलाई का नतीजा है.

Related Articles

Back to top button