अखिलेश यादव ने विधायकों की बैठक अचानक किया रद्द! जानें क्यों रवाना हुए दिल्ली

अखिलेश बजट सत्र के दौरान योगी सरकार को सदन में घेरने की रणनीति बनाएंगे

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र 23 मई से शुरू होने जा रहा है. इसी कड़ी में  politics अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी विधानमंडल दल की बैठक शनिवार शाम पांच बजे लखनऊ में बुलाई थी. इसी बीच खबर आ रही है कि अखिलेश यादव ने विधानमंडल दल को स्थगित कर दिया है. अब विधानमंडल दल की बैठक रविवार को 12 बजे बुलाई गई है. अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के सभी विधायक और एमएलसी को बुलाया है. बताया जा रहा है इस बैठक में अखिलेश बजट सत्र के दौरान योगी सरकार को सदन में घेरने की रणनीति बनाएंगे. वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दिल्ली रवाना हो गए हैं.

अखिलेश यादव ने बुलाई बैठक

खबरों की माने तो अखिलेश यादव ने इस बैठक में अपने सभी विधायकों और एमएलसी सदस्यों को हर हाल में उपस्थित रहने का आदेश दिया है. सपा कानून व्यवस्था, महंगाई, बेरोजगारी, बिजली व किसानों सहित अन्य मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार को सदन में घेरेगी. ऐसे में आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम आज सपा के विधानमंडल सदस्यों की बैठक में शामिल होते हैं कि नहीं. इसके बाद ही आजम खान के आगे की सियासत पर तस्वीर साफ हो पाएगी. इससे पहले आजम खान ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मेरी तबाहियों में मेरा अपना हाथ है. मेरे अपनो लोगों का बड़ा योगदान है. मालिक उन्हें सदबुद्धि दे.

इससे पहले लखनऊ में हो रहे ई-विधानसभा के उद्घाटन कार्यक्रम में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि, दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के स्पीकर ओम बिरला का धन्यवाद. सदन की पहली तस्वीर देखी तो लगा आईटी सेंटर का नजारा नजर आया, मैं अध्यक्ष जी से निवेदन करूंगा कि मुझे और मुख्यमंत्री जी को अलग ट्रेनिंग कराइए.

ये भी पढ़ें- जब आमने- सामने नजर आए CM योगी व अखिलेश यादव, तस्वीर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव नें भाजपा सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, जानिए ऐसा क्या कहा

 Politics

 

Related Articles

Back to top button