अखिलेश यादव नें भाजपा सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, जानिए ऐसा क्या कहा

यूपी के गोरखुर और कुशीनगर समेत चार जिलों में कुल 82 मासूम लापता हो गए, जिनमें 35 बच्चे और 47 बच्चियां शामिल

लखनऊ.  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला अपराध नियंत्रण में विफल होने का आरोप लगाते कहा कि भाजपा राज में बाल अपराध के नए कीर्तिमान रचे जा रहे हैं. सपा प्रमुख ने दावा किया कि 1 जनवरी 2022 से 30 अप्रैल 2022 तक यूपी के गोरखुर और कुशीनगर समेत चार जिलों में कुल 82 मासूम लापता हो गए, जिनमें 35 बच्चे और 47 बच्चियां शामिल हैं.

अखिलेश यादव ने गिनाए आकड़ें

अखिलेश यादव नें आंकड़े गिनाते हुए कहा कि देवरिया में सात बच्चे और 16 बच्चियां लापता हैं. जबकि गोरखपुर में 10 बच्चे और छह बच्चियां, कुशीनगर में 15 बच्चे और 16 बच्चियां और महाराजगंज में तीन बच्चे व 12 बच्चियां लापता हैं. इसके साथ उन्होंने दावा किया कि इस तरह कुल 82 बच्चे गायब हुए हैं, जिनमें से 79 का कोई सुराग नहीं लगा है.

अराजकता और अव्यवस्था को मिल रहा बढ़ावा

अखिलेश ने आरोप लगाया कि अपहरण के मामले भी समय से दर्ज नहीं हुए हैं और भाजपा सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है. अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्ता के संरक्षण में अराजकता और अव्यवस्था को बढ़ावा मिल रहा है. भाजपा के नेता तो अहंकार में डूबे ही हैं और स्थानीय प्रशासन भी सत्तारूढ़ भाजपा के दबाव में असल गुनाहगारों को बचाने में लगा है.

Related Articles

Back to top button